Redmi हमारे देश में मोबाइल व्यापार करने वाली एक बेहतरीन कंपनी है। सस्ती कीमत में अच्छे फीचर्स इस मोबाइल कंपनी की पहचान है। इसी कारण आज बड़ी संख्या में Redmi का मोबाइल उपयोग करते हैं। यदि आपका विचार भी Redmi कंपनी का मोबाइल खरीदने का है तो आप इसको फ्लिपकार्ट की सेल से खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि Redmi ने अपने Note 12 Pro+ 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर सेल पर लगाया हुआ है। इस सेल के जरिये आप इस मोबाइल की खरीद पर अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं। इसी वर्ष 5 जनवरी को कंपनी ने इस मोबाइल को लांच किया था। इस मोबाइल का सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। आइये सबसे पहले इस मोबाइल के फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन के फीचर्स

इस मोबाइल में कंपनी आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इस मोबाइल में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें आपको 8एमपी का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस तथा 2एमपी का मैक्रो सेंसर कैमरा भी दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाता है। कंपनी इस मोबाइल में आपको 5,000 एमएएच की बैटरी भी देती है। जो की 120 वॉट का फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन की कीमत

कंपनी ने भारत में इस फोन के तीन वेरिएंट लांच किये हैं। ये सभी तीनों वेरिएंट के फोन 25 से 29 हजार रुपये की कीमत में शामिल हैं। इसका Redmi 12 Pro Plus स्मार्टफोन 29,999 रुपये में सेल किया जा रहा है।

Redmi Note 12 Pro+ 5G फोन पर मिलने वाले ऑफर्स

इस मोबाइल की कीमत 26,999 रूपये है। लेकिन यदि आप इसको आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 3 हजार रुपये की छूट दी जाती है। इसके अलावा HSBC तथा फेडरल बैंक के कार्ड से खरीद पर आपको इस मोबाइल पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आप इसको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक से खरीदते हैंतो आपको 5% का डिस्काउंट मिलता है। आपको कंपनी इस फोन पर ₹23000 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। यदि आपका फोन अच्छी कंडीशन में है तो आप इस एक्सचेंज ऑफर का लाभ ले सकते हैं।