Hero Splendor Plus Bike: बढ़ती महंगाई को देखते हुए आम आदमी के लिए कठिनाई बढ़ रही है। आज एक अच्छी बाइक खरीदने के लिए आपके पास कम से कम 70 हजार से 80 हजार रुपए होने चाहिए तो ही आप एक अच्छी दिखने वाली और एक दमदार परफॉर्मेंस देने वाली बाइक खरीद पाएंगे। ऐसे में आपको अपनी बहुत सी इच्छाओं को मारना पड़ेगा और दूसरे ऑप्शन्स देखने होंगे।

आज बाइक खरीदने के लिए आप बैंक से लोन ले सकते हैं परन्तु उसके लिए आपके पास एक बढ़िया सिबिल स्कोर होना अनिवार्य है, अन्यथा बैंक से आपको लोन नहीं मिलेगा। इन हालातों में अगर आप अपने लिए एक सैकंड हैंड बाइक (Hero Splendor Plus Bike) खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत काम की है।

कहां मिल सकती हैं Second Hand Hero Splendor Plus

वर्तमान में बहुत सी ऐसी वेबसाइट्स हैं जहां पर आप अच्छी कंडीशन वाली सैकंड हैंड बाइक और स्कूटर बहुत ही किफायती दामों पर खरीद सकते हैं। यदि आप ऑनलाइन नहीं खरीदना चाहते तो ऑफलाइन मार्केट में भी खरीद सकते हैं। या फिर आप bikes24.com, Bikedekho.com और droom.in जैसे कई अच्छे प्लेटफॉर्म्स पर बढ़िया बाइक खरीद सकते हैं।

सिर्फ 20,500 रुपए में खरीदें Second Hand Hero Splendor Plus बाइक

यदि आप भी सैकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदना चाहते हैं तो carandbike.com पर से खरीद सकते हैं। यह 2017 का मॉडल है जो अभी तक केवल 34,890 किलोमीटर चली हुई है। बाइक को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। ब्लैक कलर की इस बाइक को दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर करवाया गया है और वहीं की लोकेशन पर उपलब्ध है। इस बाइक को बेचने के लिए मात्र 20,500 रुपए की कीमत निर्धारित की गई है।

कैसे खरीदें सस्ती बाइक

इसके लिए आपको carandbike.com वेबसाइट को ओपन करना होगा, इसके बाद आप Used Bike सेक्शन पर जाकर पुरानी बाइक सर्च करें और अपनी लोकेशन और बजट को सलेक्ट करें। तुरंत ही आपकी स्क्रीन पर ढेरों सैकंड हैंड बाइक्स दिखेंगी जिनमें से आप अपनी पसंद से बाइक चुन सकते हैं।