आज के समय में भोजपुरी फिल्म इंड्रस्टी की फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग भोजपुरी गानों को सुनते और देखते हुए देखे जाते हैं। इसका कारण इतना है की वर्तमान समय में भोजपुरी इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं। इनमें से ही एक जोड़ी आम्रपाली और निरहुआ की भी है। इस जोड़ी की फिल्मों और गानों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस जोड़ी की फ़िल्में देखना पसंद करते हैं।

आम्रपाली और निरहुआ

आप जानते ही होंगे आज के समय में लोग भोजपुरी गानों को काफी पसंद करते जा रहें हैं। शादी-विवाह या पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को काफी पसंद किया जाता है। आम्रपाली और निरहुआ के गाने इस समय काफी चलते दिखाई पड़ते हैं। इनके गानों में जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री को दिखाया जाता है। जिसे काफी लोग पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। वर्तमान में आम्रपाली और निरहुआ का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की आज हम आपको आम्रपाली और निरहुआ के एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहें हैं। जिसके काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो को बड़ी संख्या में लोग लाइक कर रहें हैं। आम्रपाली और निरहुआ के इस गाने का टाइटल “Dilwa Me Hola Gudgudi” है। इस वीडियो में आप आम्रपाली और निरहुआ को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और आम्रपाली और निरहुआ के अभिनय की तारीफ कर रहें हैं।

Dinesh Lal "Nirahua" - Aamrapali - Dilwa Me Hola Gudgudi - SIPAHI - Bhojpuri Hit Video Song

इन लोगों का रहा सहयोग

जानकारी दे दें की ‘दिवाली में होला गुदगुदी” भोजपुरी फिल्म “सिपाही” से लिया गया है। इस गाने को Khesari Lal Yadav,Honey B ने अपनी आवाज दी है। Shyam Dehati ने इस गाने के बोल लिखें हैं तथा ओम झा ने इस गाने को संगीत दिया है। Aug 21, 2017 को शेयर किये गए इस गाने को आप Wave Music नामक चैनल पर आप इस गाने को देख सकते हैं। अब तक इस गाने को 12,754,744 views मिल चुके हैं।