Friday, January 27, 2023
HomeBusinessएसबीआई की ओर से मिल रहा है बड़ा रोजगार, घर बैठे करें...

एसबीआई की ओर से मिल रहा है बड़ा रोजगार, घर बैठे करें 7 लाख रुपये से ज्यादा की कमाई

नई दिल्लीः रोजगार का तलाश कर रहे युवाओं को एसबीआई की ओर से मिल रहा है पैसा कमाने का एक बड़ा मौका। जिससे जुड़कर आपके होगा लाखों का फायदा। एसबीआई के द्वारा जारी की गई इस योजना से जुड़कर आप लाखों रुपये की कमाई घर बैठे कर सकते हैं।

 जान लें इस योजना का बारे में..

दरअसल एसबीआई देश के कोने कोने में अपने एटीएम को फैलाने के लिए फ्रेंचाइजी देने का काम कर रहा है, जिससे आप आराम से जुड़ सकते हैं। एसबीआई के इस प्लान से जुड़कर आप भी घर बैठे लाखों की कमाई करके एक बड़ा रोजगार पा सकते है।

इस योजना से जुड़ने के लिए आपको कुछ शर्तें मानना जरूरी है। पूरी डिटेल जानने के लिए आपको आर्टिकल पढ़ने की जरूरत होगी।

हर महीना होगी इतनी कमाई

एसबीआई द्वारा दी जा रही एटीएम की फ्रेंचाइजी पाने के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं। आप इस फ्रेंचाइजी को लेना चाहते है तो इससे आप हर महीने करीब 60,000 रुपये की कमाई कर संकेगे, इसका लाभ उठाने के बाद से आपको कहीं नौकरी की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसलिए ऐसे मौके बार-बार नहीं आते हैं। आप तुरंत जुड़कर इसका फायदा उठा सकते हैं। आपको फ्रेंचाइजी के नियमों का पालन करना होगा।

जानकारी के लिए बता दें कि एसबीआई देशभर में अपने एटीएम को फैलाने के बारे सोच रहा है, जिसका मकसद अधिक से अधिक लोगों को इसका फायदा मिल सके। एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो फिर आराम से घर बैठे लाखों की कमाई करने का सपना पूरा कर सकते हैं।

जानिए जरूरी शर्तें

एसबीआई के एटीएम की फ्रेंचाइजी प्राप्त करने के लिए आपके पास आबादी वाले हिस्से में 50-80 वर्ग फीट जमीन का होना आवश्यक है। इसके बाद दूसरे एटीएम से 100 मीटर की दूरी होना जरूरी है। इसके अलावा 1 किलोवाट बिजली कनेक्शन के साथ ही 24 घंटे बिजली की वितरण होना आवश्यक है। इससे जुड़कर आप आराम से 60 हजार रुपये महीने की कमाई कर सकते हैं। इस हिसाब से सालाना 7.20 लाख रुपये तक की कमाई कर सकते हैं। इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है, जिससे जुड़कर आप आराम से लाखों रुपये की कमाई घर बैठे कर सकते  हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments