Saria Cement Price: हर कोई यही चाहता है कि उसका घर सपनों के महल जैसा हो. एक तरफ जहां लगातार हर चीज पर महंगाई बढ़ती जा रही है. अब ऐसे में नया घर बनवाना काफी मेहनत और चुनौतीपूर्ण हो गया है. लेकिन इस खबर में हम आपको एक खुशखबरी देने वाले हैं. वो खुशखबरी है कि अगर आप भी अपने सपनों का घर बनवाने की तैयारी में है. तो आप आपको घर में लगने वाली चीजें बहुत सस्ते दामों में मिलने वाली है

एक घर बनाने में सरिया सीमेंट जैसी चीजों की आवश्यकता पड़ती है. अगर इसी सरिया सीमेंट का दाम महंगा हो तो सपनों का घर बनाना काफी भारी पड़ जाता है. लेकिन अब आपको बड़ी खुशखबरी देते हुए बता देते हैं कि सरिया और सीमेंट के रेट में गिरावट देखने को मिली है. आइए खबर में विस्तार से बताते हैं कि इस रेट में क्या गिरावट आई है.

सरिया और सीमेंट के रेट

वैसे तो हर दिन सरिया और सीमेंट के रेट घटते और बढ़ते रहते हैं. लेकिन अगर आप इस समय अपने घर बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. तो देरी ना करें और अभी अपने सपनों का घर बनाने के लिए तैयार कर दें. आपको बता दें इस समय सरिया और सीमेंट के रेट में पहले के मुकाबले गिरावट देखी जा रही है. तो यह मौका है अच्छा इस गिरावट का फायदा उठाएं और सरिया और सीमेंट लाकर अपने सपनों का महल बनाए.

सीमेंट के रेट

इस खबर में हम आपको अलग अलग सीमेंट कंपनियों के 50 kg बैग के रेट बता रहें है.

UltraTech Cement : Rs330
Ambuja Cement : Rs330
Birla Cement : Rs375
Jaypee Cement : Rs390
ACC Cement : Rs375
Hathi Cement : Rs385
Sanghi Cement : Rs365
Banger Cement : Rs380
Coromandel Cement : Rs370

तो ये है कुछ अलग अलग कंपनियों के सीमेंट के रेट.