Lava O2 New Variant: लावा कंपनी ने हाल ही में Lava O2 को लॉन्च किया था। लावा ने Lava O2 स्मार्टफोन को नए कलर वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च कर दिया है। Lava O2 पहले Imperial Green और साथ ही Majestic Purple कलर में उपलब्ध था।

अब Lava O2 को Lava कंपनी ने Royal Gold कलर में भी लॉन्च कर दिया है। Lava के इस स्मार्टफोन पर हमें 8GB तक RAM और साथ ही 256GB तक स्टोरेज देखने को मिलता है। तो चलिए इस स्मार्टफोन के कीमत और स्पेकोफिकेशन के बारे में जानते है।

Lava 02 स्मार्टफोन की कीमत

Lava 02 स्मार्टफोन अभी 3 कलर वेरिएंट में मार्केट में उपलब्ध है। यदि इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें। तो Lava 02 स्मार्टफोन के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹8,499 है। लेकिन आप अभी ऑफर में इसे ₹7,999 में खरीद सकते है।

Lava 02 स्मार्टफोन की डिस्प्ले

Lava 02 स्मार्टफोन पर हमें काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें 6.5″ का HD Plus पंच होल डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Lava 02 की दमदार स्पेसिफिकेशन

Lava 02 पर हमें काफी डिसेंट प्रोसेसर देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें तो हमें UNISOC T616 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 8GB RAM और 128GB तक स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। इस फोन पर हमें एंड्रॉयड 13 का OS देखने को मिलता है।

Lava 02 की जबरदस्त कैमरा

दमदार प्रोसेसर के साथ हमें जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि इस फोन के बैक कैमरा की बात करें। तो हमें 50MP का AI ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। जो की 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ आता है।

Lava 02 की पावरफुल बैटरी

Lava 02 स्मार्टफोन पर हमें काफी पावरफुल बैटरी देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें। तो हमें 5000mAh की बैटरी देखने को मिलता है। जो की 18 Watt के फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट करता है।