Friday, January 27, 2023
HomeBusinessहै 786 सीरियल नंबर वाला नोट, हो जाएगी घर बैठे-बैठे करोड़ो की...

है 786 सीरियल नंबर वाला नोट, हो जाएगी घर बैठे-बैठे करोड़ो की कमाई

Notes Serial Number 786:  लोगों को कई तरह के शौक होते है. उन्ही में से एक शौक होता है अपने पास पुराने एंटीक नोट्स और क्वाइन कलेक्ट करने का. अगर आपको भी ऐसे शौक है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. इससे आपका बहुत फायदा होगा जिसके बार में आपको शायद आज पता चलने वाला है.

बता दे नोट्स और सिक्कों की इंटरनेशनल मार्किट में बहुत ज्यादा डिमांड में है. इससे आपकी कमाई इतनी ज्यादा तगड़ी होगी कि आप ये काम घर बैठे बैठे भी कर सकते है. वैसे तो पुराने नोट और सिक्कों कि डिमांड तो मार्किट में है ही. लेकिन अगर नोट के सीरियल नंबर 786 हो तो आप को इसके करोड़ो मिलेंगे. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

नोटों में लिखा होना चाहिए ये सीरियल नंबर

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोट के सीरियल नंबर में 786 नंबर बहुत लकी माना जाता है. ऐसे में कई लोग ऐसे नोटों को बहुत संभाल कर रखते हैं. इन नोटों को लकी सिर्फ मुसलमान नहीं बल्कि हिन्दू और बाकी धर्म के लोग भी मानते है. बता दे 786 का कोई भी नोट सेल पर अच्छे दाम में बिक जाएगा. एक्साम्प्ल के लिए 1, 2, 5, 10, 20, 50, 100, 200, 500, 2000 रुपये का नोट ही क्यों ना. आप इसे वेबसाइट Ebay पर जाकर पोस्ट कर दें और आपको मुँह मांगी कीमत भी मिल जाएगी.

बेचें नोट और सिक्के

इन पुराने नोटों और सिक्कों को बेचने के लिए आपको Www.Ebay.Com पोर्टल पर खुद को सेलर के तौर पर रजिस्टर करना होगा. इसके बाद खुद के बारे में डिटेल डालनी होगी. इतना कुछ करने के बाद खुद के पास मौजूद सिक्के की तस्वीर क्लिक करके इस पर अपलोड करना होगा. बस इसके बाद आपका काम खत्म.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments