Personal loan Scheme अब पर्सनल लोन लेना हुआ और भी आसान। Flipkart ने दुनिया भर में अपनी अच्छी पकड़ बना ली है। अब फ्लिपकार्ट पर ना तो आप केवल शॉपिंग कर सकते हैं बल्कि मोबाइल रिचार्ज और ग्रॉसरी शॉपिंग भी कर सकते हैं।

हाल ही में कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी से पता चला है कि Flipkart और Axis Bank ने मिलकर एक नई बैंकिंग सिस्टम की शुरुआत की है जिससे कोई भी आम आदमी बहुत बड़ा पर्सनल लोन मंत्र 30 सेकंड में ले सकते हैं।

कुछ मिनट में मिलेगा 50000 तक का पर्सनल लोन Personal loan Scheme

अगर आप भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट और एक्सिस बैंक की तरफ से दिए जा रहे इस पर्सनल लोन का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले लोन लेने के लिए ऑफिशल वेबसाइट पर जाना है। अब आपको मीनू आइकन पर क्लिक करना है।

Must Read

Flipkart Axis Bank personal loan लिखा हुआ एक विकल्प आपको स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। इस पर क्लिक करें। अब आपसे आपका पैन कार्ड आधार कार्ड जन्मतिथि और कुछ साधारण जानकारियां मांगी जाएगी। यह जानकारी अभी बहुत सुरक्षित है क्योंकि इसमें सुरक्षा की जानकारी भी अच्छे से समझाई गई है।

Credit card holder को होगा फायदा 

आपको बता दे अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के पर्सनल लोन का लाभ उठाते हैं और फिक्स समय पर इस लोन को लौटा देते हैं तो आपको क्रेडिट कार्ड पर अच्छा रिव्यु मिलेगा। जिससे आपको बाद में अपने क्रेडिट कार्ड पर लोन लेने में आसानी होगी। इस प्रकार से लोन लेकर आप अपनी क्रेडिट कार्ड का स्कोर अच्छा कर सकते हैं।