Redmi Note 12 5G Smartphone:  Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन से अच्छा आपको कोई और स्मार्टफोन नहीं मिलेगा. लेकिन पैसे के वजह से कई सारे लोग इसे नहीं खरीद पाते है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये आपको कम दाम में मिल जाएगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है.

Redmi Note 12 5G पर मिलने वाले ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 128GB वेरिएंट वाले स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये रखी गयी है. लेकिन टेंशन मत लीजिए आपको इस पर 10 फीसदी छूट मिलेगा जिसके बाद आपको ये स्मार्टफोन आपको 17,999 रुपये में मिल जाएगा. आप अगर इस स्मार्टफोन को SBI क्रेडिट कार्ड से लेते है तो इस पर 10 फीसदी डिस्काउंट मिलता है.

आप ये स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के तहत भी ले सकते है. अगर आप इस स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर से खरीदते है तो आपको 16,750 रुपये का फायदा होगा. इसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 1,249 रुपये में मिल जाएगा.

Redmi Note 12 5G स्मार्टफोन के धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको रेडमी नोट 12 5G में 6.67 इंच का OLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. असल में रेडमी के इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 4 Gen 1 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है.

इस में मिलने वाले बैटरी की बात करें तो आपको इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है. इसमें आपको 33W की फास्ट चार्जिंग मिलती है. बात अगर कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है और दूसरा 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा मिलता. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का कैमरा मिलता है.

अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो इस मौके को जाने मत दीजिए. क्योंकि अब इससे ज्यादा सस्ता आपको स्मार्टफोन नहीं मिलेगा. वैसे भी Redmi Note 12 5G में आपको तगड़ा कैमरा और बैटरी दी जाती है.इस मौके को अपने हाथ से जाने मत दीजिए.