नई दिल्ली। हरियाणा के अलावा इन दिनों एक से बढ़कर एक डांसर का जलवा पूरे देश में सुनने को मिल रहा है। और ये सभी डांसर अपनी डासिंग से हर बड़ी स्टार्स को टक्कर देने में पीछे नही है। फेमस डांसर में भले ही सबसे पहला नाम सपना चौधरी का आता है। लेकिन अब सपना चौधरी का जादू भी इन हसिनाओं के सामने फेल होता नजर आ रहा है। सपना चौधरी को अब सुनीता बेबी ही नही Pranjal Dahiya ने भी बड़ी ललकार दी है जिसने सपना चौधरी को पीछे छोड़ दिया यूट्यूब टॉप टेन में अपना नाम शामिल कर लिया है।

NANGAD (Nangda Ke Byah Di) : Pranjal Dahiya | Aman Jaji | Surender Romio | Shiva Choudhary

Pranjal Dahiya ने दी सपना चौधरी को मात

इन दिनों हरियाणा की बेहद खूबसूरत डांसर प्रांजल दहिया अपनी अंदाओं का जादू दिखाकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रही है. महज 21 साल कीउम्र में वो आज की बड़ी स्टार्स को टक्कर दे रही है।  में प्रांजल दहिया पूरे देश में फेमस हो गई हैं

सॉन्ग ने मचाया धमाल

यूट्यूब चैनल पर अबी हाल में सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है, लेकिन इस गाने पर उतना रिस्पॉन्स देखने को नही मिला है जितना इस लिस्ट में प्रांजल दहिया के फेमस गाने बावन गज का दामन तेजी से उठता नजर आ रहा है। प्रांजल दहिया का कबूतर वाला Song भी काफी फेमस हुआ है. प्रांजल दहिया के हरियाणवी गाने डीजे पर जमकर बज रहे हैं.

Tokk | Ek Suthri Tu Top | Pranjal Dahiya, Kay D | Vishvajeet Choudhary | New Haryanvi Dj Songs 2022

करोड़ों में हैं गाने के View

प्रांजल दहिया का बावन गज का दामन गाना साल 2020 में रिलीज हुआ था, लेकिन इतना पुराना होने के बाद भी यह जबरदस्त धमाल मचा रखा है. प्रांजल दहिया के इस गाने को इतना पसंद किया जा रहा है कि आए दिन लोग इस गाने पर Reels बनाकर अपलोड कर रहे हैं. इस गाने को अभी तक 289,379,335 Views मिल चुके हैं। ज के समय में यह गाना यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली गाने की लिस्ट में तीसरे नम्बर पर है. इस गाने को रेणुका पवार ने गाया है. रेणुका पवार अब एक जानी-मानी सिंगर बन गई है. रेणुका पवार के लगभग सभी गाने बहुत हिट होते हैं।

Kabootar - Renuka Panwar, Pranjal Dahiya, Vivek, Surender Romio, Aman Jaji, Rakesh Majreya, Sahil S

वायरल हो रहे वीडियो

Pranjal Dahiya ने ना केवल अपने डांस अदाओं से बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लाखों लोगों के दिल जीता है। वो अन्य डांसर की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके Reels इंस्टाग्राम और फेसबुक पर काफी वायरल होते रहते है. प्रांजल दहिया के लाखों में Followers है. प्रांजल एक अच्छी डांसर के साथ-साथ एक अच्छी Singer भी है.