Thursday, February 9, 2023
HomeEntertainmentअंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड एंड हॉट, अब करने...

अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं काफी बोल्ड एंड हॉट, अब करने जा रही ये काम, चौंके सब

नई दिल्लीः सबसे लोकप्रिय नाटक “भाभी जी घर पर हैं” की अंगूरी भाभी के लाखों लोग दीवाने है. इस सीरियल में उन्होंने अपनी एक्टिंग के जरिए लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. लेकिन अगर हम भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी यानी रियल लाइफ में शुभांगी अत्रे की बात करें तो, शुभांगी अपनी रियल लाइफ में बेहद ही बोल्ड और हॉट है.

हर साल हर कोई नए साल में नए नए संकल्प लेता है और पुरानी बातों को भूलकर, पुराने साल में बीते बुरे वक्त से सीखकर आगे बढ़ता है, तो ऐसा ही कुछ अंगूरी भाभी यानी एक्ट्रेस शुभांगी ने भी नए साल के लिए नए संकल्प लिए हैं और वो इस नए साल में यानी 2023 में क्या कुछ नया करने वाली है वह बताया है. चलिए जानते हैं इस 2023 में भाभी जी घर पर हैं कि अंगूरी भाभी क्या नया करने वाली है.

एक इंटरव्यू के दौरान अंगूरी भाभी ने यह बताया है कि उनका सालों से सपना है कि वो सोलो ट्रिप करें, हालांकि काम में बिजी रहने के कारण वह सोलो ट्रिप पर अब तक नहीं जा पाई है, लेकिन उन्होंने ये इरादा बनाया है कि 2023 में वह अपना सपना पूरा करेंगी और सोलो ट्रिप के लिए निकलेंगी.

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी बताया कि अभी आप मुझे भाभी जी घर पर है के शो में नहीं दे पा रहे हैं, और उसका कारण यह है कि मेरी आंखों में एक बैक्टीरियल इंफेक्शन हो गया है जिसकी वजह से मैंने शो से छुट्टी ले रखी है. लेकिन जल्द ही मैं शो में वापसी करूंगी और एक नए अंदाज के साथ लौटकर आऊंगी.
साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया कि मेरी आंखों में इंफेक्शन होने की वजह से शो के मेकर्स ने ये डिसाइड किया है की अब जो भी शूट होगा वह चश्मा पहन कर किया जाएगा तो आप मुझे आने वाले एपिसोड में चश्मा पहने हुए देखेंगे एक नए लुक के साथ.

इस इंटरव्यू में शुभांगी अत्रे ने आगे कहा कि, उन्हें खजुराहो फिल्म फेस्टिवल में भी जाना था, जहां उन्हें सम्मानित किया जाना था, लेकिन वह आंखों में इंफेक्शन होने की वजह से वहा नहीं जा पाई.

अंगूरी भाभी यानी शुभांगी का कहना है कि उनकी आंखे इतनी बुरी तरह से Infected हो चुकी है कि कोई भी देखेगा तो डर जाएगा.

आपको बता दें कि, शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) के बाद साल 2016 में शुभांगी अत्रे ने ‘अंगूरी’ भाभी के रूप में ‘भाभी जी घर पर है’ में ज्वाइनिंग की और साल 2016 के बाद से ही शुभांगी अत्रे लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments