Sapna Chaudhary Dance आजकल के समय में हरियाणवी डांस का करेज धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है ऐसे में अगर आप भी हरियाणवी गाने और डांस के फैन है तो आप सपना चौधरी को जरुर जानते होंगे। सपना चौधरी एक बहुत बड़ी स्टेज डांसर है जो अपनी खूबसूरत अदाओं के कारण लोगों के बीच बहुत प्रचलित है। 

अगर आप भी सोशल मीडिया के अलग-अलग साइट पर उनकी वीडियो देखते हैं या फिर इनके स्टेज परफॉर्मेंस को लाइव देखते हैं तो फिर आपने भी के शो में धड़कते दिल को महसूस किया होगा। सपना का डांस शुरू होते ही कैसे लोग उनके धुन पर नाचने लगते हैं यह हैरान करने वाली बात है।

Sapna Chaudhary Viral Dance Video 

हाल ही में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बहुत ही बेहतरीन डांस किया है। आपको बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो उत्तर प्रदेश के हापुड़ कहां है। वहां इन्होंने लाइव स्टेज परफॉर्मेंस किया जहां  लोगों ने नोटों की बारिश की। आपको बता दे इस वीडियो को अब तक सोशल मीडिया पर बहुत लोगों ने पसंद किया है और इतनी कम समय में वीडियो को अब तक 41 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

Must Read

यहां देखें पुरी डांस विडियो 

सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। अगर आपने अभी तक इस धमाकेदार डांस वीडियो को नहीं देखा है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो का मजा ले सकते हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे सपना चौधरी जबरदस्त लटके झटके लगा रही है। 

Sapna Dance :- Teri Aankhya Ka Kajal_Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance I Sapna performance I Sonotek