Jheel Mehta Wedding सोनी सब के चैनल पर प्रकाशित होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक फैमिली शो है जिसे बहुत पसंद किया जाता है। आपको बता दे इस शो के किरदार आत्माराम भिडे की बेटी का किरदार निभाने वाली झील मेहता बहुत ही जल्द शादी करने वाली है। 

एक्ट्रेस ने अपने सबसे हाल फिलहाल के वीडियो को साझा करते हुए लोगों को यह जानकारी दी है कि वह बहुत ही जल्द अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली है। वीडियो में पिंक कलर की ड्रेस पहने हुए झील आंखों पर पट्टी बांधे एंट्री करती हैं और उनके बॉयफ्रेंड उन्हें प्रपोज करते हैं और वह शादी के लिए हामी भर्ती हैं। 

सोनू भिडे जल्द करेंगे शादी Jheel Mehta Wedding

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आत्माराम भिडे की बेटी का किरदार निभाने वाली झील मेहता बहुत ही जल्द अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बांधने वाली है। हाल ही में थोड़े समय पहले उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया जो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। अन्य सेलिब्रिटी और दोस्त उन्हें बधाइयां देते नजर आ रहे हैं वहीं लोगों ने भी खूब कमेंट किए हैं।

Must Read

बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि इन्हें उनके बॉयफ्रेंड वेन्यू पर मिलते हैं जब यह पिंक ड्रेस पहने आंखों पर पट्टी बांधे वहां आती है। पट्टी हटाते ही उनके बॉयफ्रेंड घुटने पर बैठकर उनसे शादी के लिए कहते हैं। वे खुशी से हां कहती है और उन्हें गले लगा लेती है। यह दोनों बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लोग उनकी नई जिंदगी के लिए इन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। 

Click Here