OnePlus Nord 3: OnePlus एक ऐसा स्मार्टफोन है जो अपने फीचर्स और शानदार कैमरा के लिए जाना जाता है. इसी के साथ ही कंपनी जब भी कोई नया वनप्लस का स्मार्टफोन लॉन्च करती है तो यह दावा करती है कि OnePlus के कैमरे की क्वालिटी को कोई भी टक्कर नहीं दे सकता क्योंकि OnePlus फोन एकमात्र ही ऐसा फोन है जिसकी कैमरा क्वालिटी डीएसएलआर और आईफोन को कड़ी टक्कर देता नजर आता है.

खासकर युवाओं में OnePlus को लेकर ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है, क्योंकि युवाओं को वीडियो और फोटो लेने का बहुत शौक होता है तो उनके लिए वनप्लस फोन किसी DSLR से कम नहीं होता. इसी क्रेज को देखते हुए OnePlus ने एक बार फिर बाजार में गर्दा उड़ाने के लिए अपना वनप्लस नॉर्ड 3 को लॉन्च करने का इरादा बना लिया है. चलिए जानते है इस बार OnePlus Nord 3 में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन और फीचर्स होने वाले हैं.

Oneplus Nord 3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले आपको बता दें वनप्लस का ये फोन जल्द ही भारतीय बाजार में उतरने वाला है, हालांकि इसको लेकर अभी कोई आधिकारिक सूचना जारी नहीं की गई है लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इसे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च होने से पहले कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस सामने आए हैं जो आपको इसमें मिलने वाले है, वह भी हम आपको बता देते हैं इस फोन में आपको यानी वनप्लस नॉर्ड 3 में ट्रिपल कैमरा सेटअप शामिल किया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का सोनी IMX766 सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर देखने को मिल सकता है. बात अगर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिए गए कैमरा की करे तो इसका सेल्फी कैमरा 16-मेगापिक्सल का दिया जा सकता है. इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh बैटरी दी जाएगी जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा.

OnePlus Nord 3 की कीमत

हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसके लॉन्च होने के बाद ही इसकी कीमतों का पता चलेगा, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग ₹30,000 रूपये तक हो सकती है.