नई दिल्ली, OnePlus 11 Launch Date: इस वक्त मार्केट में कई बेहतरीन चाइनीस फोन कंपनियां अपने एक से बढ़कर एक फोन मार्केट में लाकर तहलका मचा रही है. इसी बीच सभी चाइनीस कंपनियों के नाक में दम करने वाली एकमात्र कंपनी यानी OnePlus आए दिन अपने नए नए मॉडल लॉन्च कर के अन्य कंपनियों के होश उड़ाती रहती है. एक बार फिर से OnePlus ने अपने नए मॉडल को पेश करने का ऐलान कर डाला है.

अगर आप भी कोई बढ़िया और बेहतरीन फीचर वाला फोन लेने की सोच रहे है, तो हम आपको यही सलाह देंगे कि आप थोड़े वक्त का इंतजार कर लीजिए क्योंकि OnePlus लेकर आ रहा है ऐसे खास फीचर्स वाला फोन जिसे देखकर सबके होश उड़ जाएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 7 फरवरी को एक इवेंट करने जा रहा है जिसमें OnePlus अपना OnePlus 11 के साथ साथ OnePlus 11R को सस्ते दाम में लॉन्च कर सकता है.

कंपनी द्वारा ये सूचना जारी हो चुकी है की आने वाले इवेंट में यानी 7 February को OnePlus 11R लॉन्च होने वाला है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से बताते है.

OnePlus 11R स्मार्टफोन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus 11R स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिप का इस्तेमाल किया गया है. इसी के साथ साथ ये भी अनुमान लगाया जा रहा है की वनप्लस फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

क्या होगी कीमत

आपको बता दे 7 फरवरी को एक इवेंट द्वारा OnePlus कंपनी OnePlus 11, OnePlus 11R, 65-इंच OnePlus TV और OnePlus Ear Buds को लॉन्च करने वाली है. कीमत की बात करें तो एक रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस फोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत लगभग 54,999 रुपये होगी. OnePlus 11 स्मार्टफोन के 16GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत लगभग 59,999 रुपये और 66,999 रुपये होने की उम्मीद है.