घटना मध्य प्रदेश के सीहोर से है। यहां की एक मुस्लिम महिला समीना ने हालही में हुए चुनाव में बीजेपी को वोट दिया था। 3 दिसंबर को जब नतीजे ए तो वह ख़ुशी मना रही थी। इसी दौरान उनके देवन ने बीजेपी को वोट देने के कारण उसकी पिटाई कर दी। अब समीना ने सीएम शिवराज सिंह ने मुलाक़ात की है। बता दें की शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह ने समीना को व्यक्तिगत तौर पर बुलाया था। मुख्यमंत्री से मिलकर महिला रोने लगी। महिला का कहना है कि उसने सीएम शिवराज की लाडली बहना योजना से प्रभावित होकर बीजेपी को वोट किया था।

देवर ने की पिटाई

बताया जा रहा है कि जब चुनाव के परिणाम सामने आये तो महिला समीना भी ख़ुशी मना रही थी। जब महिला के देवर जावेद ने पूछा की किस बात की ख़ुशी मनाई जा रही है तो महिला ने कहा की बीजेपी की जीतने की ख़ुशी वह मना रही है। यह सुनते ही जावेद लाल पीला हो गया और उसने महिला समीना की पिटाई लात-घूसों और डंडो से करनी शुरू कर दी। बीते शुक्रवार को सीएम शिवराज ने महिला को बुलाकर उससे मुलाक़ात की तो महिला भावुक हो गई।

सीएम शिवराज ने की मुलाक़ात

आधिकारिक जनकारी के अनुसार शिवराज सिंह ने समीना को बुलाकर उससे मुलाक़ात की। समीना अपने बच्चों के साथ में सीएम से मिलने पहुंची थी। सीएम शिवराज ने महिला को सुरक्षा तथा सम्मान देने को लेकर आश्वस्त किया। समीना से मुलाक़ात को लेकर सीएम शिवराज ने पोस्ट किया “मजबूत लोकतंत्र के लिए बीजेपी को अपना मत देने के लिए मेरी एक बहन को उसके परिवार द्वारा प्रताड़ित करने का मामला मेरे संज्ञान में आया है। मैंने इस सम्बन्ध में सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही पीड़ित बहन को पूरी सुरक्षा तथा आर्थिक मादा दी जायेगी। मेरी बहन, तुम किसी बात की चिंता न करना। तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ है।”