Muthoot Microfin IPO हाल ही में सोशल मीडिया पर Muthoot Microfin से संबंधित एक बहुत बड़ी अपडेट सामने आ रही है। कंपनी ने अपना आईपीओ निर्धारित कर दिया है। आपको बता दे कंपनी ने 277 से अपना प्राइस बैंड करके 291 रुपए निर्धारित किया है। 

सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे चर्चाओं से पता चला है कि कंपनी का ग्रे लिस्ट में परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है। आपको बता दे कंपनी ने रिटेल इन्वेस्टर्स के लिए इन्वेस्टमेंट डेट को 18 दिसंबर से लेकर 20 दिसंबर तक निर्धारित किया हुआ है। अगर आप भी इस आईपीओ को खरीदने में रुचि रखते हैं तो नीचे दी गई जानकारियां आपके लिए बहुत लाभकारी होगी।

Muthoot Microfin IPO के लिए जुटाए 285 करोड़ 

कंपनी की तरफ से साझा की जा रही जानकारी के मुताबिकीय पता चला है कि अब तक 26 निवेशकों ने इसके लिए अपनी सहमति दे दी है। वही मुथूट माइक्रोफिन ने 26 एंकरों का नाम लेते हुए 285 करोड रुपए जुटाने की खबर साझा की है। आपको बता दे निवेशकों को कुल 97,93,812 शेयर्स अलॉट किए गए हैं। 

Must Read

इन निवेशकों का नाम भी है शामिल

एंकर निवेशकों के मुख्य लोग

  • मोर्गन स्टेनली
  • सोसायटी जनरल
  • कॉप्टहॉल मार्शिस

घरेलू निवेशकों 

  • HDFC life insurance
  • Kotak Mahindra Life Insurance 
  • SBI life insurance

इन निवेशकों के अलावा कंपनी में कई और भी बड़े निवेशक शामिल है। आपको बता दे सूचना के अनुसार कंपनी ग्रे लिस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

शेयर्स पर निवेशकों को कितना मिल रहा है डिस्काउंट

सूचना के अनुसार जो निवेशक कंपनी पर अपना दावा लगाएंगे उन्हें शेयर्स 21 दिसंबर को अलॉट किए जाएंगे। वहीं कंपनी के BSE और NSE में शेयर्स की लिस्टिंग 26 दिसंबर को देखी जा सकती है। जानकारियां साझा करते हुए मुथूट माइक्रोफिन ने बताया कि शेयर्स पर निवेशकों को 14 रुपए का डिस्काउंट दिया जा सकता है।