आईपीएल के बाद अब कुछ ही महीने बाद BCCI T 20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाली है। परंतु अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, कि इस वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के तरफ से खिलाड़ी बतौर विकेटकीपर बल्लेबाजी कौन खेलेगा। जहां एक तरफ दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। वही मुंबई इंडियन के धाकड़ बल्लेबाज इशान किशन भी शानदार बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

वही आरसीबी के धाकड़ बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं तो इसके अलावा केएल राहुल और सोनू सैमसंग भी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। परंतु इन सभी में विश्व कप कौन खेलेगा इसका जवाब अभी तक किसी के पास नहीं है।

इसी महीने जारी होंगे स्क्वाड

बेसब्री से क्रिकेट लवर इस बात को लेकर कन्फ्यूज है कि आखिर t20 वर्ल्ड कप में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाजी कौन सा प्लेयर खेलेगा। इसी बात से पर्दा उठाते हुए BCCI जयपुर वाद्य रोहतक गांगुली ने हाल ही में न्यूज़ 24 सपोर्ट को दिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर दिया है।

आपको बता दे की पूर्व अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने भारतीय टीम में किस खिलाड़ी को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल किया जा सकता है इसकी खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है। आपको बता दे की इस महीने के आखिर तक ही बीसीसीआई भारतीय टीम का स्क्वाड जारी कर सकता है।

इसके बाद ऑफीशियली रूप से भी इस बात का खुलासा हो जाएगा कि बतौर विकेटकीपर बल्लेबाजी के रूप में कौन से खिलाड़ी t20 वर्ल्ड कप खेलेगा और इस वर्ल्ड कप में अन्य कौन-कौन से खिलाड़ी हमें देखने को मिल सकता है। हालांकि सौरभ गांगुली ने इस बात को लेकर न्यूज़ 24 सपोर्ट इंटरव्यू दिया है जिसे आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाकर आसानी से देख सकते हैं।