Cricket news Updates आपने कई बार सुना और देखा होगा कि इंडियन क्रिकेट टीम के बल्लेबाजों के बल्ले पर कुछ मार्क और विशेष साइन बने होते हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि सभी बल्लेबाज अपने पसंद के बल्ले का इस्तेमाल करते हैं और सभी की ब्रैंड अलग-अलग होती है। आज हम आपके लिए ऐसे ही जानकारियां लेकर आए हैं जिससे आप यह समझ पाएंगे कि इंडियन क्रिकेट टीम में सबसे महंगा बल्ला।

अपनी पसंद से खिलाड़ी करते हैं बल्ले का चुनाव Cricket news Updates

आज नीचे बताई गई डाटा के अनुसार आप यह समझ पाएंगे कि इंडियन क्रिकेट टीम में सबसे महंगा बल्ला इस्तेमाल करने वाले खिलाड़ी कौन है। कौन सी लकड़ी से तैयार होता है तैयार किया जाता है यह पूरी जानकारी आपको आज के इस लेख में दी जाएगी।

Must Read

  • इंग्लिश विलो बल्ला

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा, शुभम गिल और श्रेयस अय्यर इस्तेमाल करते हैं इंग्लिश विलो का बल्ला। मार्केट में इस शानदार बल्ले की कीमत फिलहाल ₹45,000 से लेकर ₹50,000 तक है। यह बाला मैच खेलने के लिए बहुत ही आरामदायक और मजबूत होता है। 

  • SG बल्ला 

इंडियन क्रिकेट टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या और बेहतरीन बल्लेबाज इशान किशन एसजी बल्ले का इस्तेमाल करते हैं। मार्केट में इस बल्ले की कीमत फिलहाल में ₹45,800 चल रही है। SG के बल्ले का इस्तेमाल बहुत लंबे समय से करते आ रहे है प्लेयर्स।

  • MRF master Edition 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली एमआरएफ के शानदार बल्ले का प्रयोग करते हैं। आपको बता दे इस शानदार बल्ले की कीमत₹55000 से शुरू होती है।

  • SS इंग्लिश विलो बल्ला 

वही सूर्यकुमार यादव, भारत के बेहतरीन बल्लेबाज इस्तेमाल करते हैं SS इंग्लिश विलो बल्ला। इस बल्ले की कीमत ₹60000 है और यह बहुत ही अच्छी और मजबूत लड़ी से बना हुआ है इसलिए प्लेयर्स को इस खेलने में बहुत आरामदायक महसूस होता है।