IND vs AUS T20 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं फिलहाल इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच t20 का सीरीज चालू है। इस सीरीज के दौरान पहले मैच में टीम इंडिया दो विकेट से विजई रही। आपको बता दे वही दूसरे मैच में रिंकू के बल्ले ने अपना जलवा दिखाया।

सोशल मीडिया पर लगातार रिंकू के बल्लेबाजी के चर्चे हो रहे हैं। भारतीय दिग्गज बल्लेबाज रिंकू सिंह ने सीन एबॉट के मंत्र 9 गेंद में 31 रन का स्कोर खड़ा किया। छक्के चौके की बारिश देखकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी दंग रह गए।

9 गेंद में 31 रन का खड़ा किया रिकॉर्ड IND vs AUS T20

मैच की 19 में ओवर में रिंकू सिंह के सामने गेंदबाजी के लिए ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर गेंदबाज सीन एबॉट को उतारा गया। आपको बता दे इस दौरान मात्र 9 गेंद पर ही रिंकू सिंह ने 31 रन का लाजवाब स्कोर खड़ा किया। टीम इंडिया के लिए यह पल काफी खुशनुमा रहा। रिंकू की जबर्दस्त बल्लेबाजी देखकर खुद ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज सीन के होश उड़ गए।

Must Read

235 रन का दिया टारगेट

T20 के इस दूसरे मैच में टीम इंडिया टॉस हार गई। इस वजह से उन्हें पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 235 रनों का जबरदस्त टारगेट दिया। आपको बता दे 20 ओवर की इस मैच में टीम इंडिया को मात्र चार विकेट का ही नुकसान हुआ।

सबसे पहले तो बल्लेबाजी के लिए टीम इंडिया ने अपने टॉप 3 बल्लेबाजों को उतारा। और इन तीनों ही बल्लेबाजों ने 50 प्लस रन स्कोर किए। आपको बता दे सबसे पहले यशस्वी जायसवाल ने मात्र 25 गेंद पर 53 रन बनाए। उसके बाद ऋतुराज ने 43 गेंद पर 58 रन और ईशान किशन ने 32 गेंद पर 52 रन का स्कोर खड़ा किया।