Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है. जहां पर आए दिन कोई ना कोई सितारा. किसी न किसी वाद विवाद. या फिर किसी वीडियो. या फिर किसी फोटो को लेकर वायरल होता रहता है. बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं. जो सुर्खियों में आए दिन बने रहते हैं. लेकिन इस खबर में हम एक ऐसे एक्टर एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं. जिसे आज तक एक साथ स्क्रीन शेयर करते नहीं देखा गया है.

आपको बता दें इस खबर में हम बात कर रहे हैं. ऐश्वर्या राय और सनी देओल की. आपने अभी तक इन दोनों को एक साथ पर्दे पर नहीं देखा होगा. ना ही इन दोनों का अभी तक एक साथ कोई गाना रिलीज हुआ है. ना ही एक साथ यह किसी फिल्म में दर्शाएं गए हैं.

आपको बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें ऐश्वर्या राय और सनी एक साथ शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें ये तस्वीर कई साल पुरानी है. जिसमें ऐश्वर्या राय और सनी देओल एक फिल्म की शूटिंग कर रहे है. हालांकि वह फिल्म पर्दे पर नहीं दिखाई गई.

सनी देओल ऐश्वर्या राय की फिल्म बंद

आपको बता दे सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें सनी देओल और ऐश्वर्या राय एक फिल्म के लिए शूट करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि यह तस्वीर काफी पुरानी तस्वीर है.

मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है. सनी देओल और ऐश्वर्या राय ने कई साल पहले. एक साथ फिल्म साइन की थी. जिसका नाम इंडियन था. ये बात 1997 की है. फिल्म की शूटिंग पूरे के पूरे 1 साल तक चली थी. लेकिन किसी कारण शूटिंग को बंद कर दिया गया.

हालांकि इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ. कि आखिर क्यों शूटिंग को बंद कर दिया गया था. और फिल्म को रिलीज नहीं किया गया था. इस फिल्म को डायरेक्ट पदम कुमार कर रहे थे. यहां तक की फिल्म का एक गाना भी पूरा शूट हो गया था. जिसमें करोड़ों रुपए का खर्च हुआ था.

मिली रिपोर्ट में जानकारी यह भी मिली है. कि इस फिल्म में सनी देओल डबल रोल निभा रहे थे. जिसमें एक रोल उनका आतंकवादी का था. और दूसरा रोड उनका आर्मी मैन का था.