नई दिल्ली: भारत के आटोमोबाइल बाजार में हीरो ने हर सेगमेंट के टू व्हीलर वाहन उतारे है। जो हर किसी की पहली पसंद बने रहे है। अब इन सिंगमेंट के बीच हीरों अपना शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने जा रहा है जिसका नाम Vida V1 है यह देश की सबसे ज्यादा रेंज देने वाली दूसरी इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसका लुक अन्य के मुकाबले काफी अलग है।

होली के बाद यह स्कूटर शानदार ऑफर के साथ पेश किया जा रहा हैं जिसका फायदा उठाकर आप काफी कम कीमत के साथ इस स्कूटर को खरीद सकते हैं। जानिए कैसे।

Hero Vida V1 के स्पेसिफिकेशन

हीरो वीडा V1 प्लस सड़क पर तेज रफ्तार के साथ दौड़ने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर है। जिसे एक बार चार्ज करने पर 165 किलोमीटर का रेंज देती है। इस स्कूटर की बैटरी फुल चार्ज करने के लिए 6 घंटे का समय लेती है। हीरो वीडा की टॉप स्पीड 80 किलोमीटर प्रति घंटे की है और इसकी बैटरी कैपेसिटी 3.4 किलोवाट आवर की है।

इस स्कूटर को आप खरूदते है तो इसके लिए कंपनी की ओर से 3 साल की वारंटी के साथ 30000 किलोमीटर चलने के बाद फ्री रिपेयर की सुविधा दी जाएगी।  है। यह स्कूटर चार कलर के साथ पेश किया गया है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 

Hero Vida V1 को शोरूम से खरीदने पर इसकी एक्स शोरूम कीमत 1,28,000 रुपए है। इसके बाद सारे टैक्स मिलाकर इसकी कीमत 1,33,557 रुपए हो जाती है। जानकारी के लिए बता दे कि अलग अलग राज्यों में इसकी कीमत अलग हो सकती है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर की फाइनेंस डिटेल

Hero Vida V1 को खरीदने के लिए बैक की ओर सो लोन ऑफिर की भी सुविधा दी जा रही है। जिसमें बैक 10% ब्याज की दर से 36 महीने के लिए लोन ऑफर कर रहा है। इसमें 13,000 की डाउन पेमेंट कर सकते है। जिसके बाद आपको हर महीने ₹3873 का ईएमआई भरना होगा।