नई दिल्ली। बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बड़ी खबर ने सभी को हिला कर रख दिया है। खबर यह है कि बिग बी शूटिंग के सेट पर घायल हो गए हैं। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है जिसमें उन्होंने बताया है कि हैदराबाद में चल रही अपकंमिग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान ये घटना घटी।  जब इस फिल्म के सेट पर अमिताभ बच्चन एक एक्शन सीन शूट कर रहे थे तब वो चोटिल हो गए हैं। फिलहाल इस समय अमिताभ बच्चन ठीक है और अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन अपने काम के साथ साथ सोशल मीडया पर काफी एक्टीव रहते है और समय समय पर ब्लाग के जरिए चीजों से अवगत कराते रहते है। हाल ही में बिग बिग ने अपने ब्लॉग में लिखा- ‘हैदराबाद में प्रोजेक्ट के, के लिए शूटिंग में एक एक्शन शॉट के दौरान मैं घायल हो गया हूं। जिससे रिब कार्टिलेज टूट गई है और दाहिने रिब की मांसपेशियां फटकर बाहर आ गईं, जिसके चलते शूटिंग को कुछ दिन के लिए रद्द कर दिया गया है। शूंटिग केदौरान लगी चोट के समय अमिताभ बच्चन को आनना फानन में हैदराबाद के नजदीकी AIG हॉस्पिटल में ले जाया गया। हैदराबाद के AIG हॉस्पिटल में जांच के बाद CT scan कराया गया। अब बिग बी ठीक है। उन्हें घर रहकर आराम करने की सलाह दी गई है।

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनं बिग भी प्रभास स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं।जिसमें दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगीय़ यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी तक रिलीज हो सकती है। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं।