Bollywood News: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई ना कोई सितारा. किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का विषय बना रहता है. कभी किसी का डांस वायरल हो जाता है. तो कभी किसी का ऊप्स मोमेंट.

इस खबर में हम बात कर रहे है. बॉलीवुड के खास परिवार. यानी की बच्चन परिवार की. बच्चन परिवार एक ऐसा परिवार है. जिसमें पत्नी से लेकर बेटे तक. और बेटे से लेकर बहु तक. सब अपनी शानदार अदाकारी के लिए जाने और पहचाने जाते है.

अब बच्चन परिवार की बात हो रहीं है. तो ऐश्वर्या रॉय की बात करना तो बनता है. चाहे ऐश्वर्या रॉय की बात कर लो. या फिर अमिताभ बच्चन की. दोनों कलाकारों ने एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्में दी है. एक गाने में तो ऐश्वर्या रॉय. उनके पति अभिषेक और साथ ही साथ अमिताभ बच्चन एक साथ नाचते हुए भी दिखाई दिए थे. ये गाना काफी हिट हुआ था. और वो गाना था कजरा रे, कजरा रे, तेरे कारे कारे नैना.

इस खबर में हम बच्चन परिवार. या फिर अभिषेक बच्चन और उनकी वाइफ ऐश्वर्या रॉय की बात नहीं कर रहें. बल्कि एक ऐसी तस्वीर की बात कर रहें है. जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल होती दिख रही है.

वैसे तो सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है. जिसपर आए दिन कोई ना कोई हरकत. या कोई ना कोई मोमेंट कैद हो जाता है. और सुर्खियों का विषय बन जाता है. अब भी एक ऐसा मोमेंट वायरल हो रहा है. जो तस्वीर के रूप में है. और काफी चौंका देने वाला है.

अजय देवगन ने किया खुलेआम ऐश्वर्या रॉय को लिप किस

सोशल मीडिया पर एक फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें अजय देवगन ऐश्वर्या रॉय को लिप किस करते दिखाई दे रहे है. चौंका देने वाली बता तो ये है. ये लिप लॉक अभिषेक बच्चन के सामने ही किया गया है.

आपको बता दें, अजय देवगन, कालोज और ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन. सभी एक इवेंट में है. और दावा किया जा रहा है की ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को अभिषेक बच्चन ने सबके सामने KISS कर लिया. इसकी तस्वीर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो जो तस्वीर वायरल हो रही है. वो असल तस्वीर नहीं. बल्कि एक ऐसे एंगल से क्लिक की गई तस्वीर है. जिसमें सिर्फ ये लग रहा है की KISS हो रही है. लेकिन असल में कोई किस नहीं की गई है.