Thursday, February 9, 2023
HomeTrendingफिल्म में इंटिमेट सीन के दौरान काप उठे ये बॉलीवुड सितारें,...

फिल्म में इंटिमेट सीन के दौरान काप उठे ये बॉलीवुड सितारें, वही कुछ ने डर से खुद को किया वॉशरोम और मेकअप रूम बंद

बॉलीवुड के बड़े पर्दे से लेकर टेलीविजन के टीवी शो में भी अक्सर कई रोमांटिक इंटिमेट सींस देखने को मिल जाते हैं। यूं तो आज के समय में इंटिमेट सीन काफी ज्यादा आम बात हो गई है। हालांकि आज भी ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री हैं, जो ऐसे सींस को करने से काफी घबराते हैं। अक्सर एक्टर एक्ट्रेस के साथ स्क्रिप्ट डिमांड ऐसी होती है कि उन्हें पर्दे पर इंटिमेट सींस करने पर जाते हैं। जिसको करने से बहुत से ऐसे एक्टर एक्ट्रेस हैं। जो नर्वस हो जाते हैं। हालांकि उन्हें यह सीन करनी पड़ती है। क्योंकि यह स्क्रिप्ट डिमांड होती है। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से ऐसे ही कुछ एक्टर एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे। जो अक्सर ऐसे सींस को करते समय काफी घबरा जाते हैं। या उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ जाता है।

इंटिमेट होते समय बॉबी देओल हुए नर्वस

एक्टर बॉबी देओल काफी ज्यादा एक्शन मूवी कर चुके हैं। हालांकि इन दिनों प्रकाश झा की वेब सीरीज “एक बदनाम आश्रम 3” के वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में भी छाए रहते हैं। इस फिल्म में उन्हें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के साथ काफी ज्यादा इंटिमेट होते देखा गया है। जो सभी दर्शकों को भी पसंद आई है। इसके साथ ही इन दोनों की बोल्डनेस भरी इंटिमेट सीन ने सभी के पसीने छुड़ा कर रख दिया हैं।

लेकिन एक इंटरव्यू में बॉबी देओल से जब पूछा गया कि उन्होंने इसको कैसे किया होगा। जिस पर उन्होंने बताया कि जब उन्हें यह सीन करना था। तब वह काफी ज्यादा नर्वस हो चुके थे। लेकिन एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने इस सीन को करने में उनकी काफी मदद की क्योंकि वह अपने काम को लेकर काफी प्रोफेशनल थी। जिसकी वजह से उन्होंने इस सीन को काफी आसान कर दिया था। जिस वजह से वह ईशा के साथ यह सीन करने से कंफर्ट हुए। तब कहीं जाकर के यह सीन फिल्माया गया और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है।

 

इंटिमेट सीन करते वक्त कांपने लगे रणवीर कपूर

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया था। ऐ दिल है मुश्किल पिक्चर जो की साल 2016 में आई थी। तब उनको ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांटिक सींस देने था। जिसको करने से वह काफी हिचकिचा रहे थे। वहीं जब इंटिमेट सीन करने कि स्क्रिप्ट का डिमांड था। उस वक्त रणवीर कपूर कांपने लगे थे। उन्होंने कहा जब मुझे ऐश्वर्या के गाल को टच करना था। तब मेरे हाथ कांपने लग गए थे। वह इतने ज्यादा घबरा गए थे कि उनसे वो सीन नहीं हो रहा था। वह इतने ज्यादा कांपने लगे और घबरा गए। तब ऐश्वर्या राय ने उनको समझा और उनको समझाते हुए कंफर्टेबल भी कराया। जिस वजह से बाद में दोनों ने वह सीन को पूरा किया।

इंटिमेट सीन करते समय शर्मिंदगी महसूस करते हैं जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ ने बताया की “द इंटरव्यू लाइट ऑफ 26 11” में उनको एक इंटिमेट सीन करना था। जो कि उनके बस की नहीं थी। हालांकि फिर भी उन्होंने किया। उनका कहना है कि ऐसे सींस को करते वक्त में बहुत घबरा जाता हूं। मुझे एक शर्मिंदगी महसूस होने लग जाती है। बट फिर भी मैं करता हूं। क्योंकि मैं एक एक्टर हूं और अगर आप एक्टर है। तो आपको जो स्क्रिप्ट मिला है। उसमें ऐसी डिमांड है कि आपको इंटिमेट होना है। तो आपको ऐसे रोल करना ही पड़ता है।

डिंपल कपाड़िया इंटिमेट सीन की वजह से मेकअप रूम में घबरा कर जा बैठी

बता दें कि फिल्म “प्रेम धरम” में डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना का एक इंटिमेट सीन फिल्माया गया था। जिसकी शूटिंग रात को की गई थी। जब लाइट ऑफ हो गई और एक्शन बोलने पर सीन शुरू हुआ। तब विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया को किस करना और हग करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं जब सीन कट हो गया। उसके बावजूद विनोद खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को नहीं छोड़ा। जिस वजह से वह बहुत घबरा गई थी , और वह खुद को छुड़ाकर किसी तरह वहां से मेकअप में जा घबरा बैठी थी।

मल्लिका शेरावत सीन के दौरान हुई अनकंफरटेबल

हम आपको बता दें कि 2015 में “डर्टी पॉलिटिक्स” फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें मल्लिका शेरावत को उनसे 64 साल उम्र में बड़े ओम पुरी के साथ उनको एक इंटिमेट सीन करना था। जिसमें वह काफी घबरा रही थी। उनका शरीर कांप रहा था। वह काफी अनकंफरटेबल महसूस कर रही थी। लेकिन ओम पुरी ने मल्लिका शेरावत की इस प्रॉब्लम को समझते हुए उनके सीन को और आसान करा और उनकी समझाया फिर दोनों ने इस सीन को पूरा फिल्माया।

इंटिमेट सीन के दौरान सुष्मिता सेन को लगा डर

हम आपको बता दें कि फिल्म चिराग में सुष्मिता सेन को मिथुन चक्रवर्ती के साथ इंटिमेट सींस करने थे जब उन्हें यह बात पता लगा तो वह बहुत घबरा गई थी, और वह इतनी डर गई थी उन्होंने खुद को बाथरूम में बंद कर दिया था। बता दे कि उस समय सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती के बीच निजी जिंदगी में कुछ मनमुटाव भी चल रहा था। वह एक दूसरे से काफी खफा भी थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments