हमारे देश में बड़ी संख्या में लोग गुटखा खाने के शौकीन हैं। हालांकि यह एक जहरीला पदार्थ होता है लेकिन खाने वाले इसको बहुत चाव के साथ खाते नजर आते हैं। अब आप ज़रा सोचें की यदि आपने किसी गुटखे के पाऊच को खोला ओर उसमें से डॉलर निकले तो कैसा रहेगा। देखा जाए तो ऐसा सिर्फ सपने में ही संभव है लेकिन हम सपने की बात नहीं कर रहें हैं बल्कि ऐसा हकीकत में हो रहा है। हालही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें गुटखे के पाऊच के अंदर से डॉलर निकल रहें हैं।

कस्टम विभाग को दिया जा रहा था धोखा

आपको बता दें कि यह वीडियो कोलकाता एयरपोर्ट से सामने आया है। असल में यहां गुटखे के पैकेट के जरिये कस्टम विभाग को चकमा दिया जा रहा है लेकिन कस्टम विभाग ने समय से इस घटना को अंजाम देने वाले को पकड़ लिया। जानकारी के मुताबिक गुटखे के पैकेट के अंदर 40 हजार डॉलर यानी करीब 32 लाख रुपये भारत से स्मगल करके विदेश ले जाने का प्रयास किया जा रहा था।

Breaking:  गुटखा पाउच के अंदर 40 हजार डॉलर, कोलकाता में कस्टम अधिकारियों ने किया जब्त

40 हजार के डॉलर किये गए जब्त

वीडियो में आप देख सकते हैं की एयरपोर्ट पर डिब्बे में रखें गुटखे के पैकेट को खोला जा रहा है। उनके अंदर से डॉलर निकल रहें हैं। गुटखे के पैकेट से करीब 40 हजार के डॉलर को जब्त किया जा चुका है। आपको बता दें कि एयरपोर्ट की सिक्योरिटी को चकमा देने के लिए गुटखे के पैकेट में डॉलर छुपाये गए थे ताकी किसी को इसकी भनक न लग सके लेकिन आखिरकार कस्टम विभाग ने इनको पकड़ लिया है।