Pakistan Crisis India: पकिस्तान को इस बार उसकी औकात खुद यूएई ने दिखाई है. जी हाँ इस बार तो पकिस्तान एक बिखरी बन गया है जो अब इस कंगाली में भीख मांग रहा है. इस बार उसका साथ उसके खुद के दोस्त भी नह दे रहे है. मुस्लिम दोस्‍त देशों सऊदी अरब और संयुक्‍त अरब अमीरात ने भी पाकिस्तान को बड़ा झटका दे दिया है.

इतना ही नहीं पाकिस्तान जो बार बार कश्‍मीर की रट लगाए हुए था उस पर भी खुद उसके दोस्तों ने चुप्पी साध लेने के लिए कहा है. चलिए आपको पूरी खबर बताते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक पाकिस्‍तानी अखबार एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून के पत्रकार कामरान यूसुफ की रिपोर्ट के बारे में अगर आपको बताएंगे तो उसके मुताबिक पाकिस्‍तान अब तक कश्‍मीर को लेकर इस्‍लामिक देशों के संगठन ओआईसी में हल्‍ला मचाता रहा है. लेकिन अब सऊदी अरब ने साफ कर दिया है कि ओआईसी कश्‍मीर को लेकर अब किसी भी कीमत पर पाकिस्‍तान का साथ नहीं देगा. अब पाकिस्‍तान कश्‍मीर के मामले में अकेला पड़ चूका है.

जानिए पाक का साथ छोड़ क्‍यों दोस्‍ती कर रहा है सऊदी

दरसल सऊदी अरब और यूएई ने इस बात को साफ़ कर दिया है कि पाकिस्‍तान का सब वो साथ नहीं देंगे. कश्मीर के मुद्दे पर ये शांत रहने वाले है. हुआ ये की यूएई में जनरल बाजवा और इमरान खान ने भारत के साथ बैक चैनल पर बातचीत की. सुनने में आ रहा है कि कश्‍मीर को लेकर जनरल बाजवा भारत के साथ समझौते को तैयार हो गए थे पर इमरान खान पीछे हट गए . खुद जनरल बाजवा के करीबी ने इस बात का दावा किया है कि पीएम मोदी का पाकिस्‍तान दौरा बहुत जल्द होने वाला था लेकिन इमरान खान के वजह से ऐसा नहीं हो पाया.