भारतीय बाजार में जब भी सबसे अधिक माइलेज देने वाली दो पहिया वाहन की बात आती है, तो सबसे पहला नाम Bajaj Platina का ही याद आता है। भारत में मौजूद  सबसे अधिक माइलेज देने वाली दो पहिया वाहन है। आज हम आपको इस पर मिलने वाले एक शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं, जिसके तहत आप इसे ₹21,000 की कीमत में खरीद सकते हैं।

यानी कि आप एक स्मार्टफोन से भी कम कीमत है मैं Bajaj Platina को खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इतने कम कीमत में बजाज प्लैटिना बाइक को कहां से और किस प्रकार से खरीद सकते हैं।

Bajaj Platina के इंजन डिटेल

यदि आप इस बाइक को खरीदने वाले हैं तो आपको बता दे कि इसमें 102 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया होता है जो की 7.9 Ps की अधिकतर पावर और 8.3 Nm का टॉक पैदा कर सकती है। इसके अलावा यह बाइक माइलेज के लिए जानी जाती है। यही कारण है कि इसमें आपको अगर लीटर का फ्यूल टैंक और 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है।

मार्केट में Bajaj Platina की कीमत

कीमत की बात करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में इस बाइक की डिमांड हमेशा से बनी रहती है कंपनी के द्वारा इस ₹70,000 के आसपास की कीमत में बेची जा रही है। परंतु आपका कम बजट है और आप इस बाइक को बिना EMI भरे हुए खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए सेकंड हैंड मॉडल एक अच्छा ऑप्शन है। जहां पर 21,000 की कीमत में ही इस बाइक खरीद सकते हैं।

सिर्फ 21,000 में Bajaj Platina घर लाएं

दरअसल ओएलएक्स की वेबसाइट पर हाल ही में बजाज प्लैटिना का 2014 सेकंड हैंड मॉडल बचने के लिए लिस्ट की गई है। बता दे कि यह बाइक केवल 59,000 किलोमीटर चली हुई है, जिस वजह से बाइक की कंडीशन ठीक-ठाक है। इसके ऑनर के द्वारा इस बाइक को ₹21,000 के कीमत पर बेचा जा रहा है। इस बाइक से संबंधित अधिक जानकारी आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी।