आज के समय में कम बजट वाले व्यक्ति अक्सर सेकंड हैंड फोर व्हीलर खरीदना पसंद करते हैं। यही कारण है कि आज हम आपके लिए Honda City की टॉप वैरियंट सेकंड हैंड फोर व्हीलर लेकर आए हैं। जिसकी कीमत सिर्फ 7.95 लाख रुपए है। जबकि भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 14 लाख रुपए है।

ऐसे में यदि आप भी कोई फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं, तो Honda City का यह सेकंड हैंड वेरिएंट आपके लिए का अच्छा ऑप्शन है। जहां पर आपको टॉप वैरियंट आधे से भी कम कीमत में बिल्कुल नहीं और चमचमाती कंडीशन में मिल रही है, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda City के इंजन और माइलेज

इस फोर व्हीलर के सेकंड हैंड वेरिएंट खरीदने से पहले आपको बता दे कि इसके टॉप वैरियंट में 1497 सीसी 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह पावरफुल इंजन 117 Bhp की अधिकतर पावर और 145 Nm की पिक्चर पैदा करने में सक्षम है। वहीं इसमें 17.4 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी आसानी से मिल जाती है।

फीचर्स के मामले में भी यह फोर व्हीलर बेहद लग्जरी इंटीरियर सनरूफ और शानदार लुक्स के साथ आती है। जिसमें कई आधुनिक फीचर्स अभी मिलते हैं। जैसे  टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एसी वेंट्स, सीट बेल्ट, एयरबैग, पावर विंडो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

मार्केट में Honda City की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से होंडा सिटी के टॉप वैरियंट को खरीदने जाते हैं, तो आपको बता दें कि इसकी कीमत 11.46 लाख रुपए से लेकर 16.39 लाख रुपए तक जाती है। परंतु आप Honda City के सेकंड हैंड टॉप वैरियंट को केवल 7.5 लाख रुपए में ही खरीद पाएंगे चलिए बताते हैं कहां और कैसे।

सिर्फ 7.95 लाख में Honda City

आपको बता दे कि यह Honda City टॉप वैरियंट 2019 की सेकंड हैंड फोर व्हीलर है, जो की बेहद कम चली हुई है। यही कारण है की गाड़ी की कंडीशन काफी शानदार है और नई लगती है। गाड़ी के ऊपर छोटे-मोटे स्क्रैचेज हैं बाकी इसमें कोई भी समस्या नहीं है। आपको बता दे कि यह फोर व्हीलर दिल्ली नंबर रजिस्टर है और दिल्ली शहर में Ganga Motors डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 7.5 लाख रखी गई है।