साल 2024 में जो भी व्यक्ति फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं उनके लिए आज हम फिर से एक बार एक शानदार डील लेकर आए हैं। जिसके तहत आप Kia Seltos फोर व्हीलर जिसकी मार्केट में कीमत 27 लाख रुपए के आसपास है उसे केवल 14.7 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको आगे कोई भी EMI भी भरने की आवश्यकता नहीं है।

ऐसे में यदि आप भी Kia Seltos फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक शानदार मौका है। Kia Seltos टॉप वैरियंट को आप आधे से भी कम कीमत में इस डील के अंतर्गत खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि इस फोर व्हीलर को इतने कम कीमत में आप कहां से खरीद पाएंगे।

Kia Seltos के पावरफुल इंजन

किया सेल्टो के टॉप वैरियंट में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात की जाए तो इसमें 1497 सीसी पेट्रोल इंजन मिलता है, जो की 157.81 Bhp की अधिकतर पावर और 253 Nm का पिक और पैदा करने में सक्षम है। माइलेज की बात की जाए तो बड़ी आसानी से इसमें 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर का ARIA माइलेज मिल जाता है।

मार्केट में Kia Seltos की कीमत

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार से किया सेल्टो खरीदने जाते हैं तो आपको बता दे कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11 लाख रुपए से अधिक है। वही टॉप वैरियंट की कीमत ऑन रोड 27 लाख रुपए के आसपास है। परंतु 2020 मॉडल की सेकंड हैंड किया सेल्टो टॉप वैरियंट को आप केवल 14.7 लाख रुपए में खरीद सकते हैं।

सिर्फ 14.7 लाख में Kia Seltos

दरअसल या एक सेकंड हैंड Kia Seltos टॉप वैरियंट 2021 मॉडल है जो कि पेट्रोल इंजन के साथ आती है गाड़ी सिर्फ 25,000 किलोमीटर चली हुई है। यह दिल्ली नंबर रजिस्टर गाड़ी है गाड़ी बिल्कुल ब्रांड न्यू कंडीशन में है। इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा। यह फोर व्हीलर दिल्ली शहर में Ganga Motors के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 14.75 लाख रुपए रखी गई है।