हमारे देश में शादी का अपना अलग ही क्रेज है। इसके लिए लोग महीनों पहले तैयारियां शुरू कर देते हैं। बैंड, बाजा, बरात तथा खाने पीने का इंतजाम ऐसे करते हैं जैसे शादी न होकर कोई त्यौहार हो। अब फिर से शादियों का सीजन आ चुका है, कई स्थानों पर शादी होती तो कई जगह बारात निकलती देखी जा सकती है। इसी क्रम में इस समय हम आपको एक ऐसे शादी के कार्ड के बारे में बता रहें हैं। जो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा है यह कार्ड

आपको बता दें की इन दिनों एक कार्ड काफी चर्चा में आया है। “रजनी और रोहित का कार्ड।” इस कार्ड में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं, जिसे पढ़कर मेहमानों के होश उड़ गए थे। इस कार्ड में “सेवा में” वाले स्थान पर मेहमानों के नाम लिखें गए हैं। इसके नीचे एक नोट भी लिखा गया है “उसकी शादी में सौरभ का आना सख्त मना है।” ये पढकर सभी की हंसी छूट गई।

यूजर्स ने दी प्रतिक्रियाएं

आपको बता दें की इस कार्ड की तस्वीर के वायरल होते ही लोगों ने अपने सौरभ को टैग करना शुरू कर दिया। असल में इस शख्स ने अपने मित्रों को कार्ड दिया था। सेवा में कॉलम में कई लोगों के नाम लिखें गए थे लेकिन इसके साथ ही नीचे एक नोट भी लिखा गया था। जिसमें सौरभ को आने के लिए मना किया गया था। बता दें की यह कार्ड 15 अप्रैल का है और इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस पर कई यूजर्स के रिएक्शन भी आये हैं। एक यूजर ने लिखा है “सौरभ काफी छिछोरा लगता है।” एक अन्य यूजर ने कमेंट “क्या रोहित उसकी एक्स से शादी कर रहा है?”