Bajaj Triumph 350cc: युवा दिलों पर राज करने वाली रॉयल एनफील्ड को अब कड़ी टक्कर देने के लिए, मार्केट में आ रही है एक ऐसी धांसू और सॉलिड इंजन वाली बाइक. जिसे देखते ही अब हर किसी का मन इसे खरीदने को चाहेगा. दोस्तों जहां एक ओर अभी हाल ही में रॉयल इनफील्ड ने अपनी न्यू बुलेट Royal Enfield Hunter 350 लॉन्च की है. इस बुलेट का मार्केट में काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है. वहीं दूसरी ओर इसकी सेल्स को मात देने के लिए बजाज ने उतार दी, एक ऐसी सॉलिड बुलेट जिसे देख युवा का दिल पर पलटने वाला है.

इस खबर में जिस बुलेट की हम बात कर रहे है. इस बुलेट का नाम है Bajaj Triumph 350cc. बहुत जल्द बजाज अपनी इस धांसू बाइक को मार्केट में पेश करने वाली है. कंपनी का कहना है कि ये तो कन्फर्म है कि ये बुलेट रॉयल एनफील्ड का खेल पूरी तरह से बिगाड़ने वाली है.

Bajaj Triumph 350cc Compare By Royal Enfield

आपको बता दें फिलहाल रॉयल एनफील्ड 350cc बुलेट मार्केट में अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है. वहीं बजाज अपनी नई बाइक को उतारने की तैयारी में है. एक ब्रिटिश कंपनी जिसका नाम Triumph है. इसी के साथ हाथ मिलाकर बजाज अपनी इस न्यू बाइक Bajaj Triumph 350cc को लाने की तैयारियों में जुटी हुई है. आपको बता दें ब्रिटिश कंपनी की पार्टनरशिप के साथ बजाज अपने कई न्यू बाइक मॉडल लॉन्च करने वाला है. जिसमें से एक मॉडल बजाज का Bajaj Triumph 350cc बुलेट है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बजाज की ये नई बुलेट इसी साल के आखिरी महीने तक लॉन्च कर दी जाएगी. कीमत के मामले में इस बजाज की बाइक की कीमत लगभग 2.5 लाख तक होने की संभावना जताई जा रही है. अब इसमें आपको क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है. इस बता का खुलासा अभी बजाज मोटर्स द्वारा अधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है.