नई दिल्ली। अब आप 4 महीने पुरानी Hero Splendor Plus बाइक मात्र 10,100 रुपए में खरीद सकते हैं। जी हां, यह एक सैकंड हैंड बाइक है और अभी तक सिर्फ 4000 किलोमीटर ही चली है। बाइक फर्स्ट हैंड ओनर के द्वारा बेची जा रही है और बिल्कुल नई जैसी कंडीशन में है। जानिए इस सैकंड हैंड हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक के बारे में

क्या खास है इस Hero Splendor Plus Alloy में

इन दिनों कई वेबसाइट्स सैकंड हैंड बाइक्स और कार को खरीदने और बेचने की सुविधा दे रही हैं। ऐसी ही एक वेबसाइट carandbike.com पर इस हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक को बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह बाइक चार महीने पहले जनवरी 2022 में खरीदी गई थी। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार इस Hero Splendor Plus बाइक को फर्स्ट ओनर के द्वारा बेचा जा रहा है। बाइक को बेचने के लिए 10,100 रुपए कीमत रखी गई है।

ऐसे खरीद सकते हैं आप इस बाइक को

यह सैकंड हैंड Hero Splendor Plus बाइक बेचने के लिए carandbike.com पर लिस्ट की गई है। बाइक खरीदने का लिंक नीचे दिया गया है। लिंक पर जाकर आप सेलर डिटेल्स पर क्लिक करें। सेलर के नम्बर लेकर आप उससे बात कर सकते हैं और मोलभाव कर इस बाइक को खरीद सकते हैं। आप चाहे तो बाइक खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर उसकी ट्रायल भी ले सकते हैं अथवा किसी जानकार मैकेनिक को दिखा सकते हैं।

इस Hero Splendor Plus बाइक को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें।
https://www.carandbike.com/used/hero-splendor-plus-bikes-in-new-delhi-99998