Infinix Smart 7: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो किसी सस्ते स्मार्टफोन के फिराक में हैं तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल अगर आप भी ऐसे स्मार्टफोन के फिराक में हैं तो इंफिनिक्स का धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Infinix Smart 7 है. इसमें आपको स्टोरेज ज्यादा मिलेगा. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी.

अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन लेना चाहते है तो एक बार आप इस इंफिनिक्स के फ़ोन को एक बार जरूर ट्राई कर सकते है.इसमें आपको फीचर्स की कोई कमी नहीं मिलने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Infinix Smart Series के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इंफिनिक्स कंपनी के अलग-अलग फोन हर एकाद दिन में मार्केट में लॉन्च होते रहते है. अभी बीते कुछ वक़्त पहले Infinix Smart 7 और Infinix Smart 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. आप अगर कोई धाकड़ स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो स स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है. आपको इसमें अलग अलग तरह के फीचर मिलते है. बात अगर कीमत की करें तो nfinix Smart 7 के कीमत की करें तो ये ₹7200 रुपए है और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत ₹7999 रुपए है.

आपको इस Infinix Smart 7 में 4GB Ram, 64 GB Storage और 6000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. वहीं दूसरी तरफ Infinix Smart 7 Pro में आपको 6000 Mah की बैटरी दी गयी है. इसमें आपको 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिलता है. ये दोनों स्मार्टफोन 12 एंडॉयड वर्जन पर काम करता है. अगर आपको यह मोबाइल पसंद आ गया है तो आप इसे ऑनलाइन मार्केट से से खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन के ऑफलाइन मिलने के चांस बहुत कम है.