Boxer Sophie Larissa: उर्फी जावेद को कौन नहीं जानता है. ग्लैमर की दुनिया का वो ऐसा नाम है जिसे लोग नए नए फैशन सेंस के वजह से जानते हो. उनका फैशन सेंस बॉलीवुड के कई एक्ट्रेस फॉलो भी करने लगी है. लेकिन क्या आपको पता है इसी बीच एक ऐसी भी मॉडल है जिन्होंने उर्फी जावेद को भी फेल कर दिया है. ये मॉडल इंडिया की नहीं बल्कि इंग्लैं की है. हम जिन की बार कर रहे है वो मार्शल आर्ट लवर और फिटनेस मॉडल सोफी लारिसा है.

ये मॉडल आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से ये फिटनेस मॉडल सोफी ने बताया था कि वो मर्दों की पिटाई कर के भी पैसे कमाती हैं. ये मॉडल कहती है की वो चाहते हैं किवो उन पर हावी रहे और उनके चेहरे पर मुक्के मारे.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में सोफी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनका सबसे पसंदीदा काम और उससे होने वाली कमाई. जी हाँ ये बात खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में कि उनके दुनिया भर में चाहने वाले है और कस्टमर भी.

बता दे वो आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. इतना ही नहीं फिटनेस फ्रीक सोफी जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं. इतना ही नहीं उनके एब्स और बाइसेप्स तो लड़के भी देखते रहते है.आप भी उनकी फोटो पर नज़र डालिये.