Hero HF Deluxe: हीरो कंपनी अपने बेहतरीन माइलेज और दमदार बाइक के लिए जानी जाती है. ज्यादातर लोग हीरो की कंपनी पर आंख बंद कर के भरोसा करते हैं इसीलिए कंपनी शानदार माइलेज के साथ अपने वैरिएंट निकालती रहती है. अब आप हीरो की सिर्फ 15 दिन पुरानी बाइक मात्र ₹25000 रूपये में खरीद सकते हैं. चलिए विस्तार से आपको बताते हैं पुरानी Hero HF Deluxe आप कहां से कम कीमत में अपने घर ला सकते हैं.

अगर आप Hero HF Deluxe की नई बाइक को मार्केट से लेंगे तो आपको इसकी कीमत लगभग 75 हजार रुपये पड़ेगी, लेकिन अगर आप इतने पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो आप 15 दिन पुरानी बाइक कम कीमत में खरीद सकते हैं वह भी सिर्फ लगभग 20,000 रूपये से 25,000 रूपये में. अब आपको यह भी बता देते हैं कि आप इसे कहां से खरीद सकते हैं.

कहां से खरीदे सेकंड हैंड Hero HF Deluxe बाइक

अगर आप भी कम कीमत में मात्र 15 दिन चली हुई बाइक खरीदना चाहते हैं तो तमाम ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां पर आप अपनी पसंद से अपने बजट के अकॉर्डिंग बाइक खरीद सकते हैं. ऑनलाइन वेबसाइट जैसे की carandbike वेबसाइट, olx, QUIKR वेबसाइट नामक ऐसी कई वेबसाइट है जिन पर अलग-अलग मॉडल बिक रहे है.


कैसे लें ऑनलाइन वेबसाइट से सेकंड हैंड हीरो बाइक

अगर आप भी वेबसाइट के जरिए पुरानी बाइक खरीद रहे हैं तो सबसे पहले आपको carandbike, OLX, QUIKR, नामक वेबसाइट पर विजिट करना होगा इसके बाद आपको इस पर अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा रजिस्ट्रेशन के लिए आपसे आपकी पर्सनल डिटेल जैसे नाम, पता भरने के लिए मांगा जाएगा उसके बाद आप खरीदार के रूप में रजिस्टर हो जाएंगे, फिर आपको वहां, सभी बाइक इस वेबसाइट पर दिखने लगेंगी जिनको लोग बेचना चाहते हैं. वहां से आप डायरेक्ट सेलर से संपर्क करके डील कर सकते हैं और कम कीमत यानी लगभग ₹25000 रूपये तक में हीरो की सेकंड हैंड हीरो एचएफ डीलक्स घर ला सकते हैं.