Thursday, February 9, 2023
HomeAutomobileधांसू फीचर्स के साथ Hero Splendor Plus XTEC मार्केट में उतरी, लोगों...

धांसू फीचर्स के साथ Hero Splendor Plus XTEC मार्केट में उतरी, लोगों के दिल को भायी

Hero Splendor Plus XTEC : हीरो अपनी बाइक्स के लिए काफी मशहूर कंपनी मानी जाती है. हीरो अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए नए नए मॉडल्स मार्केट में उतारती रहती है और उन मॉडल में नई-नई चीजें लाने की कोशिश करती है जिससे ग्राहकों को लाभ हो और ग्राहकों को मॉडल पसंद आए. अब एक और बार फिर से हीरो ने स्प्लेंडर प्लस को नए अवतार में लॉन्च किया है. इस नए मॉडल का नाम कंपनी ने Hero Splendor plus XTEC दिया है.

कंपनी का ये दावा है Hero Splendor Plus XTEC ka ये मॉडल पहले वाले सभी मॉडल से ज्यादा बेहतरीन और शानदान है. स्प्लेंडर Xtec के इस मॉडल में बॉडी ग्राफिक्स, LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL) और एक्सक्लूसिव तकनीक जैसी सुविधाओं से दी गई है. बात अगर इस मोटरसाइकिल की कीमत की करें तो भारत में इसकी कीमत लगभग 76,000 रुपये (एक्स-शोरूम) की है.

Hero Splendor Plus XTEC फीचर्स

Hero Splendor XTEC में कंपनी द्वारा काफी एडवांस फीचर्स दिए गए है. आपको बता दे हीरो स्प्लेंडर प्लस Xtec में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कंपनी की Xtec तकनीक को शामिल किया गए है. इस नई बाइक में डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसे तमाम तरह की डिजिटल कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए है.

Hero Splendor Plus XTEC में कौनसे मिलेंगे कलर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस Xtec बाइक में आपको स्पार्कलिंग बीटा ब्लू (Blue), कैनवास ब्लैक (Black), टॉरनेडो ग्रे (Grey) और पर्ल व्हाइट (White), ये सभी चार नए रंग के ऑप्शन दिए गए है.

ये सभी फीचर्स और बेहतरीन कलर्स के साथ ये मॉडल मार्केट में मौजूद है अगर आप भी कोई बाइक खरीदने वाले है तो इस मॉडल के बारे में ज़रूर सोचे. जानकारी के लिए बता दें कि बाइक खरीदने का ऐसा सुनहरा मौका कभी-कभी आता है, अगर आपने गंवाया तो फिर पछताना पड़ सकता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments