Hero Splendor Xtec Bike: अभी हाल ही में हीरो स्प्लेंडर अब एक नए अवतार में आपके सामने आने वाला है. इसके फीचर्स पहले से जबरदस्त होंगे. इस बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर Xtec है. चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं.

हीरो की बाइक ऐसी वैसी तो हो ही नहीं सकती ऐसे में आप खुद अंदाज़ा लगा सकते हैं कि ये बाइक क्या बवाल मचाने वाली है. इसने तो आने से पहले ही Honda Shine 100 की छुट्टी कर दी है. आपको इस नए Hero Splendor Xtec बाइक में कॉल-एसएमएस अलर्ट जैसे एडवांस फीचर्स मिलते है. आपको इस बाइक में चार कलर ऑप्शन मिलता है टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट.

हीरो स्प्लेंडर Xtec के धाकड़ फीचर्स

बात अगर हीरो बाइक में फीचर्स की करे तो आपको इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें 5 स्टेप अडजस्टेबल हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर भी दिया जाता है.

हीरो स्प्लेंडर Xtec बाइक का ब्रेकिंग सिस्टम

आपको 130 mm फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलेंगे. साथ ही आपको इसमें ट्यूबलेस फ्रंट और रियर टायर भी मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस हीरो स्प्लेंडर प्लस में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा. आपको बाइक के फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉर्क अब्जॉर्बर भी मिलते हैं.

नई हीरो स्प्लेंडर Xtec का इंजन और माइलेज

बात अगर नए हीरो स्प्लेंडर Xtec के इंजन और माइलेज की करें तो आपको इस नई Hero Splendor Xtec बाइक में 97.2cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन मिलेगा. ये इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 nm टॉर्क जेनरेट करता है. आपको इस बाइक से 75kmpl का माइलेज मिलेगा जो कंपनी के तरफ दावा किया गया है.

हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस बाइक में नए लुक के साथ गजब के फीचर्स भी मिलेंगे. हीरो स्प्लेंडर Xtec की कीमत 76,346 रुपये के करीब है. इस बाइक की कीमत ऑन रोड आते आते 90,409 रुपये तक पहुंचने वाली है.