भारतीय बाजार में उपलब्ध Maruti Grand Vitara आज के समय में लोकप्रिय फोर व्हीलर में से एक है। यदि आज के समय में आप इस फोर व्हीलर को खरीदने जाते हैं, तो इस पर 1 साल तक की वेटिंग चलती है। ऐसे में आज हम आपके लिए एक शानदार डील लेकर आए हैं, जिसके तहत आप 6 महीने पुरानी ग्रैंड विटारा को 4 लाख कम कीमत में खरीद सकते हैं।

आपको बता दे की Maruti Grand Vitara की टॉप वैरियंट की कीमत 22 लाख से अधिक है। परंतु आप केवल 6 महीने चली बिल्कुल शोरूम कंडीशन में सिर्फ 18 लाख रुपए की कीमत में इसका कार को खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि यह फोर व्हीलर कहां पर बेची जा रही है।

Maruti Grand Vitara के इंजन

इस फोर व्हीलर को खरीदने से पहले इसमें मिलने वाले माइलेज और इंजन के बारे में आपको पता होनी चाहिए। आपको बता दे कि में 1490 सीसी चार सिलेंडर इंजन मिलता है। जो की 101.64 भू की अधिकतर पावर और 136.8 Nm का पिक्चर जनरेट करता है। जबकि 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर की ARIA माइलेज आसानी से मिलती है।

Maruti Grand Vitara की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में मारुति की तरफ से आने वाली Maruti Grand Vitara की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 10.80 लाख रुपए है। जबकि टॉप वैरियंट की कीमत 22 लाख के आसपास है। ऐसे में सिर्फ 6 महीने पुरानी ग्रैंड विटारा के टॉप वैरियंट को आप 18 लाख रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं।

Maruti Grand Vitara पर मिल रही शानदार डील

जैसा कि हमने आपको बताया है दरअसल या मारुति की तरफ से आने वाली सेकंड हैंड Maruti Grand Vitara है जो की 2023 की टॉप मॉडल है। आपको बता दे या फोर व्हीलर सिर्फ एक 11,000 किलोमीटर चली हुई है। गाड़ी बिल्कुल शोरूम कंडीशन में है। इस पर एक भी स्क्रैचेज देखने को नहीं मिलेगा।

यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा दिल होने वाला है। मैं आपको बता दे यह फोर व्हीलर दिल्ली शहर में गंगा मोटर डीलरशिप के यहां बेची जा रही है जिसकी कीमत सिर्फ 18 लाख रुपए रखी गई है।