TVS बाइक: भारत की बड़ी और जानी-मानी टू व्हीलर निर्माता टीवीएस कंपनी अपने दमदार धांसू फीचर्स, ज्यादा माइलेज और कम कीमत में बेहतरीन बाइक देने वाली कंपनी में गिनी जाती है. हम आपके लिए लेकर आए हैं इस खबर में एक बड़ी खुशखबरी क्योंकि अब आप टीवीएस की यह बाइक बिना किसी डाउनपेमेंट और ईजी एमआई प्लान पर अपने घर ले जा सकते हैं.

इस खबर को पूरा जरूर पढ़ें क्योंकि इस खबर में हम आपको टीवीएस TVS में मिल रहे दमदार ज्यादा माइलेज और बेहतरीन फीचर्स के बारे में पूरी डिटेल में बताएंगे और साथ ही साथ आपको बताएंगे कि कैसे आप ईजी एमआई और बिना डाउनपेमेंट किए इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं.

TVS Sport बाइक के फीचर्स

TVS Sport बाइक को सपोर्ट लुक देने की कोशिश की है वहीं इस बाइक में अब इलेक्ट्रिक स्विच भी दिया गया है जिससे आप गाड़ी स्टार्ट कर सकते हैं. यानी अब इस बाइक में Kick के साथ साथ सेल्फ स्टार्ट मौजूद है. इंजन की बात करें तो इसमें नया रिफाइनिंग 110 सीसी का इंजन दिया गया है जो की ज्यादा माइलेज प्रदान करने में सक्षम है. फ्यूल टैंक इसमें 10 लीटर का दिया गया है. TVS बाइक में कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको ब्लैक ब्लू, ब्लैक रेड, ग्रे, वॉलकैनो रेड, व्हाइट रेड, व्हाइट पर्पल जैसे कलर ऑप्शन मिल जाएंगे.

TVS Sport बाइक की कीमत

टीवीएस की इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत ₹69293 रूपये है जो की इसकी एक्स शोरूम कीमत है. वहीं कंपनी ने टीवीएस क्रेडिट के साथ एचडीएफसी बैंक और श्रीराम फाइनेंस के साथ पार्टनरशिप करली है जिसके बाद प्रोसेसिंग शुल्क देने की कोई जरूरत नहीं पड़ेगी. अगर आप इस गाड़ी को ईएमआई पर खरीदना चाहते हैं तो आप 5000 रूपये का डाउन पेमेंट कर के इस गाड़ी को मात्र 1999 रूपये की मंथली किस्त में घर ले जा सकते हैं. 1,999 की मंथली ईएमआई आपको हर महीने 3 साल तक जमा करनी होगी.