नई दिल्ली। देश में टूव्हीलर्स वाहन के क्षेत्र में अपना लोहा मनवाने वाली बाइक रॉयल एनफील्ड की बुलेट के दीवाने हर जगह मिल जाएंगे, इस वाहन को देश में स्टेटस सिंबल माना जाता है। इसी में से एक है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, कंपनी ने इस बाइक में कई बार बदलाव किया है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक में एक और बदलाव किया गया है। इस बाइक के नए वर्जन को देखा गया है, जिसने भी इस बाइक को देखा वो इसका दीवाना हो गया है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में वैसे तो पावरफुल पेट्रोल इंजन होता है, लेकिन इस बाइक को जिसने भी देखा वह हैरान रह गया। रॉयल एनफील्ड की इस नई ई-बाइक में पायडल भी दिया गया है, ताकि ज़रूरत पड़ने पर पायडल से भी इसे चलाया जा सके।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की पायडल वाली बाइक का वायरल वीडियो जिसने देखा वह हैरान रह गया। इस बाइक में इंजन की जगह खाली रखी गई है, और वह V शेप में है, इसके अलावा साइकल की तरह पाइडल पिछले चके को घुमाती है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की नई पायडल वाली बाइक में लाइट का शेप एकदम ओरिजनल बाइक की तरह है। लेकिन आगे और पीछे के चके में स्पोक लगे हैं जो राइडिंग को काफी आसान बना देते हैं। इसके अलावा पिछली लाइट सामान्य रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की तरह है। यदि इस नई बाइक के मडगार्ड्स की बात करें तो ये भी सामान्य बाइक की तरह दिखते हैं।