Tata Nano: हर कोई चाहता है कि उसकी अपनी खुद की एक गाड़ी हो, बदलते और मॉडर्न जमाने में अब आए दिन नई नई फीचर्स और स्टनिंग लुक वाली दमदार गाड़ियां लॉन्च होती रहती है.

जहां एक तरफ लगातार महंगाई बढ़ रही है और इसी महंगाई भरे जमाने में नई नई फीचर वाली गाड़िया काफी महंगी पड़ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अब तक की देश की सबसे सस्ती कार Tata Nano अब लोगों को याद आ रहीं है. Tata Nano 5 seater एक ऐसी गाड़ी है जो किफायती दाम में मिल जाती है, इसकी कीमत की बता करें तो इसकी शुरवती कीमत 2.05 लाख रुपए से होती है.

Tata Nano को किसी कारण साल 2018 में इसके प्रोडक्शन को बंद कर दिया गया था. फिलहाल अभी भी बड़ी संख्या में टाटा नैनो कार मौजूद है जिसे लोग लेना पसंद कर रहे हैं, क्योंकि एक समय वह था जब लोगों को टाटा नैनो पसंद नहीं आ रही थी और उसकी बिक्री में लगातार गिरावट आ रही थी और यही मुख्य कारण भी था जो टाटा नैनो के प्रोडक्शन को बंद करना पड़ा. अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो सेकंड हैंड नैनो खरीदने की तलाश में है तो अगर आप भी सेकंड हैंड नैनो खरीदने की तलाश में है तो, खोज बंद कर दीजिए क्योंकि इस खबर में हम आपके लिए ढूंढ लाए हैं मात्र ₹50,000 में टाटा नैनो का सेकंड हैंड मॉडल.

वैसे तो बहुत सारी ऑनलाइन वेबसाइट मौजूद है जहां पर आप सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं, लेकिन हम आपके लिए ढूंढ कर लाए हैं टाटा नैनो की एक शानदार अच्छी कंडीशन वाली सेकंड हैंड कार जो आपको मात्र ₹50,000 में मिल रही है.

50 हजार में खरीदें यहां से Tata Nano

* OLX वेबसाइट
आपको बात दें, Tata Nano का शानदार और जबरदस्त गुड लुकिंग सेकंड हैंड टाटा नैनो 2014 मॉडल जो कि अच्छी कंडीशन में है वो ऑनलाइन वेबसाइट OLX पर मात्र 50 हजार में लिस्ट किया गया है. इस गाड़ी का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है यानी आपको दिल्ली नंबर मिलेगा. Olx पर अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो आपको इस पर फाइनेंस प्लान भी दिया जा रहा है.

* QUIKR वेबसाइट
QUIKR वेबसाइट पर टाटा नैनो का 2016 का मॉडल लिस्ट किया गया है. टाटा नैनो की सेकंड हैंड कार ओनर द्वारा ₹65,000 रूपये में लिस्ट की गई है.

ऐसे ही बहुत सारे ऑफर सेकंड हैंड टाटा नैनो कार पर अलग-अलग मॉडल पर दिए जा रहे हैं तो यह सुनहरा मौका ना गवाएं जल्द ही कम दाम में बेहतरीन कंडीशन वाली टाटा नैनो अपने घर ले आएं.