OPPO Reno 8T: ओप्पो के स्मार्टफोन वैसे भी मार्किट में काफी डिमांड पर रहते है. ऐसे में अभी ये कंपनी एक और बड़ा पैकेज लेकर आने वाली है. जी हाँ इस कंपनी का स्मार्टफोन अभी हाल ही में मार्के में लॉन्च हुआ है जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस स्मार्टफोन में आपको ऐसे फीचर मिलने वाला है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस स्मार्टफोन का डिज़ाइन भी काफी आकर्षक है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन नाम OPPO Reno 8T . इसमें आपको 4G एंड 5G का वर्शन मिलता है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

OPPO Reno 8T में हो सकते है ये फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी के तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन जो भी रिपोर्ट स्मार्टफोन की लीक हुई है उसके हिसाब से आपको इस रेनो 8T में 6.43-इंच का AMOLED पैनल डिस्प्ले मिलता है. इस फ़ोन में आपको HD + रिज़ॉल्यूशन में के साथ डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है.

OPPO Reno 8T का कैमरा

इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 100 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. इन सब के साथ आपको 2-मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का ब्लैक/व्हाइट मोनो लेंस मिलता है.

OPPO Reno 8T बैटरी और प्रोसेसर

इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर Helio G99 चिपसेट मिलता है. स्टोरेज के मामले में इस स्मार्टफोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 13 OS पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती. ये स्मार्टफोन 33W की चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में आपको काले और नारंगी कलर का ऑप्शन मिलता है.

OPPO Reno 8T की कीमत

इस ओप्पो रेनो 8 5G की कीमत 29,999 रुपये रखी गयी हैऔर इस प्रो मॉडल की कीमत 45,999 रुपये रखी गयी है.आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को सेल से खरीद सकते है. इसकी सेल भी चालू हो गयी है.