Friday, February 3, 2023
HomeBusinessकिसान की फोटो वाला 5 का नोट चमका रहा फूटी किस्मत, बदले...

किसान की फोटो वाला 5 का नोट चमका रहा फूटी किस्मत, बदले में यहां मिल रहे इतने लाख रुपये

नई दिल्ली: दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो पुराने नोट और सिक्के जमा करने के शौकीन होते है, लेकिन शायद वो ये नहीं जानते जमा किए हुए नोट और सिक्के उनकी रातों-रात किस्मत बदल कर उन्हें मालामाल कर सकते हैं. जी हां दोस्तों सही सुन रहे हैं आप अगर आपके पास भी 5 रूपयेका पुराना ट्रैक्टर वाला नोट है तो अब आपकी किस्मत चमकने में देर नहीं लगेगी क्योंकि इस ₹5 के ट्रैक्टर वाले नोट के बदले आपको मिलेंगे ₹1,00,000 रूपये वह भी बिना किसी झंझट के घर बैठे.

आपको बता दें दोस्तों इस 5 रूपये के ट्रैक्टर वाले नोट की कीमत International Market में बहुत ज्यादा है अगर आपके पास भी ₹5 का नोट है तो उस पर सबसे पहले आप देखिए कि ट्रैक्टर बना हुआ है और साथ ही इस नोट के सीरियल नंबर में आखिर में 786 नंबर है , अगर आपके पास ऐसा नोट है तो आपको मिलेंगे पूरे ₹100000 रुपए.

बात दें 786 नंबर मुस्लिम समाज में इसकी बहुत ज्यादा मान्यता है क्योंकि इस नंबर को बहुत पवित्र माना जाता है. जिसके कारण मुस्लिम देश में इसकी अच्छी कीमत है और मुस्लिम देश के लोग इसे मोटी कीमत में खरीदते हैं और बेचने वाले को अच्छे दाम देते हैं.

कहां और कैसे बेचें ये नोट

अगर आपके पास भी 786 सीरियल नंबर वाला ₹5 का नोट है तो आप इसे बहुत आसानी से ऑनलाइन वेबसाइट पर बेच सकते हैं. कई सारी ऑनलाइन वेबसाइट जैसे कि ebay, CoinBazaar और Quikr आदि वेबसाइट मौजूद है जिस पर आप अपने इस पुराने नोट को बेचकर अपनी मुंह मांगी कीमत मांग सकते हैं और रातों-रात लखपति बन सकते हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि इसे आखिर बेचने का तरीका क्या है तो आपको बता दें सबसे पहले आप इनमे से किसी वेबसाइट पर विजिट करें उसके बाद होम पेज ओपन हो जाएगा जिसमें आपको सेलर के तौर पर रजिस्ट्रेशन करना होगा जिसमें आपको अपनी कुछ डिटेल्स देनी होंगी जैसे की नाम, पता, कांटेक्ट नंबर आदि इसके बाद आप अपने नोट की फोटो वहां अपलोड कर दें फिर जिस भी व्यक्ति को ये 786 सीरियल नंबर वाला नोट खरीदना होगा वह डायरेक्ट आपसे संपर्क करेगा और उसके बाद आप उससे इस नोट की मुंह मांगी कीमत मांग सकते हैं और इस नोट को लाखों की कीमत में बेच सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments