नई दिल्ली। भारत के स्मार्टफोन बाजार में Realme के फोन हर वर्ग के लोगों की पहली पसंद बने हुए है। यह कपंनी अक्सर अपने यूजर्स के बजट को ध्यान में रखकर शानदार फीचर्स के फोन मार्केट में उतारती है। इसी के बीच Relame के Relame C53 के लॉन्च होते ही स्मार्टफोन मार्केट में खलबली मचा दी है। इसकी काफी कम कीमत को देख लोगों में इसे खरीदने की होड़ लग गई है। जिससे दूसरी बड़ी कपंनियों के मार्केट में इसका खासा असर देखने को मिल रहा है।

Relame ने Realme C53 को मात्र 10 हजार रुपये से कम बजट के साथ पेश किया है। इस फोन की सबसे बड़ी खूबी यह है कि इसका कैमरा 108MP का है। किसी लो बजट वाले फोन में ऐसा पहली बार इतना हाई रिजॉल्यूशन कैमरा देखने को मिल रहा है। इसीलिए इसकी बिक्री ने भी रिकॉर्ड बना दिया है। अब कंपनी ने इस फोन को लेकर ओपन सेल की घोषणा कर दी है। आइए जानते हैं इसके डिटेल में।

Realme C53 के भारत में आते ही हरेक सेकंड में 20 यूनिट्स बिकी हैं। यह अब तक की सबसे फास्ट अर्ली बर्ड सेल बताई जा रही है। अब कंपनी ने फोन की बढ़ती बिक्री को देख स्पेशल सेल घोषित की गई है। फोन की ओपन सेल 26 जुलाई से खुरू होगा।

Realme C53 में मिल रहा बंपर ऑफर

यदि आप इस फोन को अर्ली बर्ड सेल से खरीदाते है तो इसके लिए कस्टमर्स को 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। ये ऑफर सिर्फ Realme C53 के 6GB + 64GB वेरिएंट को खरीदने के लिए है। Realme C53 में 12GB RAM और 128GB इटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।

Realme C53 Specifications

रियलमी सी53 स्पेसिफिकेशंस को देखें तो इसमें कपंनी ने इसकी स्क्रीन 6.74 इंच के साख HD+ डिस्प्ले दी गई है। जिसमें 1600 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन देखने को मिलता है। इसके साथ ही Realme C53 में Unisoc T612 चिपसेट दिया गया है जिसके साथ यह फोन Android 13 OS पर काम करता है। इस फोन में डुअल सिम के साथ फोन डुअल बैंड WiFi, और Bluetooth 5.0 की कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

Realme C53 Smartphone की दमदार बैटरी

इस फोन में तगड़े फीचर्स देने के साथ इसकी बैटरी भी दमदार दी जा रही है। फोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए इसमें 5000mAh बैटरी दी गई है।