नई दिल्ली।  फेस्टिव सीजन की शुरूआत पर लग रही Flipkart सेल पर बड़े और मंहगे समान आपको कम कीमत के साथ मिल रहे है। यदि आप 43 इंच का टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके पास यह सुनहरा मौका सामने आया है। क्योकि कुछ ही घंटों में Big Dussehra Sale की शुरूआत होने वाली है। इस सेल में हर बड़े समानों पर धमाकेदार ऑफर्स दिए जाएंगे। जिसमें SAMSUNG Crystal Vision 4K iSmart टीवी आपको आधे से भी कम कीमत मे मिल रही है।  घर में बड़ा टीवी लेने का आपके पास सुनहरा मौका आया है। चलिए जानते हैं सैमसंग के इस टीवी पर क्या-क्या ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

SAMSUNG Crystal Vision 4K iSmart की कीमत

43 इंच की सैमसंग के इस टीवी में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेगें। यह स्मार्ट टीवी है जिसमें वीडियो कॉलिंग सपोर्ट दिया गया है। वैसे तो इसकी शोरूम कीमत 54,900 रुपये है लेकिन Flipkart  की सेल पर 47 फीसद डिस्काउंट देने बाद आप इसे मात्र 28,990 रुपये देकर खरीद सकते है। इसके अलावा आप इस टीवी को No Cost EMI पर भी खरीद सकते हैं। इसके लिए हर महीने 2,416 रुपये देने होंगे।

इसके अलावा इसमें मिल रहे बैंक ऑफर्स के तहत ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर इसमें आपको 750 रुपये तक का डिस्काउंट भी मिलेगा। इतना ही नही इसमें एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है यदि आपके पास पुराना टीवी है तो 2,000 रुपये तक का मिल जाएगा।

SAMSUNG Crystal Vision 4K iSmart के फीचर्स

SAMSUNG Crystal Vision 4K iSmart के फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में आपको Netflix, Prime Video, Disney+Hotstar, Youtube जैसे फीचर्स देखने को मिलेगें।यह टाइजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसमें साउंड आउटपुट 20 वॉट के दिया गया है। वहीं, दूसरा 50 हर्ट्ज का है। इसमें क्यू-सिम्फनी फीचर दिया गया है जो ऑडियो विजुअल एक्सपीरियंस को दोगुना कर देते है। इसके लिए यह टीवी स्पीकर को म्यूट किए बिना टीवी और साउंडबार को एक साथ चलाता है।