नई दिल्ली। पिछले काफी समय से लोग इंतजार कर रहे थे कि हीरो मोटोकॉर्प जल्दी ही मेड इन इंडिया हार्ले-डेविडसन लेकर आएगी। और अब लोगों का यह इंतजार खत्म होने जा रहा है क्योकि कंपनी ने हार्ले-डेविडसन बाइक को पेश कर दिया है जोकि Harley-Davidson 338R के नाम से पेश होने जा रही है। आपको बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प और हार्ले डेविडसन की पार्टनरशिप के तहत यह नया शानदार पहला मॉडल पेश किया जा रहा है।

इस नई बाइक का डिजाइन और लुक मौजदा बाइक्स से काफी अलग है जिसके चलते लोग इसके दीवाने हुए जा रहे है। इस बाइक के पेश होने से पहले कुछ बाते लीक हुई है जिससे सामने आई तस्वीरों से पता चलता है कपंनी ने इस बाइक को ग्राहकों की पंद को देखते हुए Harley-Davidson ने हीरो मोटर्स के साथ इस नई शानदार सॉलिड गुड लुकिंग बाइक को लॉन्च करने का फैसला किया है। यदि आप इस बाइक को करीदने का मन बना रहे है तो जान ले इसकी खासियतो के बारे में..

आइए आपको बताते है Harley-Davidson 338R में मिलने वाले संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Harley-Davidson 338R के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

लीक हुई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है. Harley-Davidson 338R में 500सीसी का पैरेलल-ट्विन वाला लिक्विड-कूल्ड इंजन देखने को मिल सकता है.जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।  .

इसके अलावा इस बाइक के सेफ्टी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नही आई है। जैसे ही इस बाइक को कंपनी द्वारा लॉन्च करने का ऐलान कर दिया जाएगा उसके बाद ही इसकी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का पता चलेगा. आपको बता दें अभी इसकी कीमतों का भी कोई खुलासा नहीं किया गया है. जैसे ही कोई अपडेट इस बाइक को लेकर आएगी हम आप तक खबर जरूर पहुंचेंगे.