Flipkart Upcoming Sale:  नया साल शुरू हो चूका है. अब सभी चीज़े धीरे धीरे शुरू हो चूका है. और ऐसे में इस नए साल का पहला सेल भी जल्द ही शुरू होने वाला है. इस सेल का बेसब्री से लोग इंतज़ार कर रहे है. बहुत जल्द फ्लिपकार्ट सेल शुरू होने वाला है. आपको इस पर कई सारे डिस्काउंट मिल जाएंगे. अगर आप भी कई सामान खरीदना चाहते है तो ये बहुत ही अच्छा मौका होने वाला है. बहुत अच्छा इसलिए क्योंकि अब Flipkart Sale में आपको टीवी और फ्रिज पर 10 या 20 % नहीं बल्कि सीधे 75 परसेंट तक डिस्काउंट मिलने वाला है. आप अगर इस सेल से लैपटॉप और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स खरीदना चाहते है तो इस पर आपको डायरेक्ट 80 परसेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा.

आप में से कई सारे लोग ये जानना चाहते होंगे की आखिर ये Flipkart सेल कब से शुरू होने वाला है. तो ये सेल शुरू होने वाला है 15 जनवरी से शुरू होगी और 20 जनवरी तक चलेगी. अब तो फ्लिपकार्ट ने इसकी माइक्रोसाइट लाइव भी कर दी है. आप इस पर जाकर कुछ ऑफर्स का पता भी लगा सकते है. चलिए आपको इस सेल के बारे में डिटेल में बताते है .

जानिए कितना मिलेगा बैंक से पेमेंट पर डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस सेल में से अगर आप कुछ भी लेते है और उसका भुगतान ICICI Bank और Citi बैंक के कार्ड्स के जरिए करते है तो आपको इस पर आकर्षक ऑफर दिए जाएंगे. इतना ही नहीं इन दोनों बैंक्स के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर आपको 1 नहीं बल्कि 10 परसेंट का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस पर आपको एक नहीं बल्कि 5 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा.

स्मार्टफोन पर भी है धांसू डिस्काउंट

मान लीजिये अगर आपका मन है नया स्मार्टफोन खरीदने का तो मन को मारिये मत. आप Flipkart सेल से स्मार्टफोन्स को बहुत ही आकर्षक डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. सिर्फ मोबाइल पर ही नहीं आपको इस सेल में कंपनी ने सेल में iPhone 14 और iPhone 14 Plus पर भी अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाएगा.

आप इस सेल से सिर्फ 999 रुपये में साउंडबार खरीद पाएंगे. आप लैपटॉप सिर्फ 15,990 रुपये में खरीद पाएंगे. आप बेस्ट सेलिंग ईयरफोन्स सिर्फ 599 रुपये में खरीद पाएंगे. स्मार्टवॉच्स तो आपको इस सेल में सिर्फ 1,299 रुपये में मिल जाएगा.