आपको बता दें की बिजली की चेकिंग करने गई विभाग की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान टीजीटू सहित दो अन्य लोग भी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है की इन लोगों को घर में बंद कर मारपीट की गई है। इसके बाद में विभाग ने थाने में पहुंच कर शिकायती पत्र दिया लेकिन उसी समय पीछे से दूसरा पक्ष भी वहां आ पहुंचा।

बताया गया की चेकिंग के नाम पर पहुंचे कर्मचारियों ने नहाते समय युवती का वीडियो बना लिया था। हालांकि जांच के बाद में आरोप गलत साबित हुए और पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। देर रात दोनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी लिखकर कार्रवाई शुरू कर दी है, इस दौरान बिजली कर्मचारियों ने मोहल्ले की बिजली को काट दिया था।

कर्मचारियों के सतह हुई मारपीट

आपको बता दें की यह घटना थाना फैजगंज बेहटा के वार्ड नंबर तीन से सामने आई है। बीते शनिवार को टीजीटू अपने दो साथियों के साथ बिजली चोरी की चेकिंग करने के लिए निकले थे। इसी दौरान वे एक उपभोक्ता के घर में पहुंचें। पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए टीजीटू बजरंगी ने बताया की उपभोक्ता तथा उसकी पत्नी ने उनके साथ में बदसलूकी तथा मारपीट की।

इसके बाद में घर में बंधक बनाकर उनके बेटे बेटे नाजिम और ताहिर ने भी मारपीट की। बिजली टीम का कहना है की उनके घर में बिजली चोरी की जा आरही थी लेकिन महिला ने कहा की टीम के आने के समय वह दरवाजा बंद करके नहा रही थी लेकिन टीम के लोगों ने दरवाजे को तोड़ने की कोशिश की। जब दरवाजा खोला गया तो उनके साथ में अभद्र व्यवहार किया गया।

दो लोगों को किया गिरफ्तार

दोनों पक्षों की बात सुनकर थानाध्यक्ष वेदपाल सिंह ने जांच कराई। जांच में अभद्रता अथवा किसी प्रकार की शिकायत सामने नहीं आई। इसके बाद में बिजली कर्मचारियों के साथ मारपीट लोगों के खिलाफ पुलिस ने मारपीट, गाली गलौज, सरकारी कार्य में बाधा डालने, धमकाने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने नाजिम और ताहिर को गिरफ्तार कर लिया है। जेई पंकज कुमार ने बताया की कर्मचारियों से मारपीट हुई है तथा आपूर्ति बंद करने का आरोप निराधार है।