Tuesday, February 7, 2023
HomeBusinessलो जी अब 24,296 रुपए में पुरानी Hero Splendor Plus Self बाइक,...

लो जी अब 24,296 रुपए में पुरानी Hero Splendor Plus Self बाइक, ब्रैंड न्यू कंडीशन

Second-Hand Hero Splendor Self Start:  हम सब आज के जमाने में बाइक या कार से ही घूमना चाहते है अब ऐसे में पैसे ही सबके शौक को मार देता है. अगर आप भी उन लोगों में से है जिन्हे बाइक तो लेना है लेकिन ले नहीं पा रहे है तो ये खबर आपके लिए है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये बाइक आपके पसंद की भी होगी,अच्छी भी होगी और फीचर्स भी दमदार होगी. जिस बाइक की हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ स्टार्ट है. ये सेकंड हैंड बाइक है. लेकिन इसकी कंडीशन काफी अच्छी है.

Second hand Hero Splendor Plus Self Start को ऐसे खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप इस सेकंड हैंड बाइक को Bikewale.com पोर्टल से खरीद सकते है क्योंकि ये इसी पर रजिस्टर्ड हुई है. ये बाइक फरीदाबाद की है. इस वेबसाइट से ये बाइक आपको 25000 रुपए में मिल जाएगी. इस बाइक अब तक को 70000 किलोमीटर तक चलाया जा चूका है. भले ही ये बाइक सेकंड हैंड है पर इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. लेकिन आप इस बाइक को लेने से पहले एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर करें.

second hand Hero Splendor Plus Self Start

वैसे तो मार्किट में सेकंड हैंड बाइक लेने का ट्रेंड चालू है. ऐसे में अगर आप भी कोई सेकंड हैंड बाइक खरीदने की सोच रहे है तो उसे खरीदने से पहले उसकी अच्छे से जांच कर लें. खरीदने से पहले आप बाइक के डॉक्युमेंट को का भी अच्छे से जांच पड़ताल कर ले. क्योंकि सेकंड हैंड बाइक में लोगों के साथ अक्सर धोखा हो जाता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments